scriptपुलिस ने किया लूट कांड का खुलासा, मुठभेड़ में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया | police reveling gas agency robbery case in pratapgarh | Patrika News

पुलिस ने किया लूट कांड का खुलासा, मुठभेड़ में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया

locationप्रतापगढ़Published: Dec 30, 2018 05:17:04 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

तीन दिन पहले बदमाशों ने गैस एजेंसी के कैशियर से की थी लूट

up news

पुलिस ने किया लूट कांड का खुलासा, मुठभेड़ में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया

प्रतापगढ़. रविवार को जिले के कोतवाली पुलिस को उस समय सफलता हाथ लगी जब टीम ने तीन दिन पहले लूट कांड को अंजाम देने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से चोरी की तीन बाईक कई असलहे व कारतूस बरामद किया गया है।
बतादें कि तीन दिन पहले नगर कोतवाली थाना इलाके के यश गैस एजेंसी के कैश काउंटर पर पहुंचकर कैशियर से लूट की वारदात से पूरे शहर में हड़कंप मच गया था। दिन दहाड़े हुई इस घटना से पुलिस के इकबाल पर सवालिया निशान लग रहे थे। पुलिस की टीम पर मामले का जल्द खुलासा करने के लिए दबाव था तो वहीं शातिर किस्म के बदमाश तीन दिन तक पुलिस की पहुंच दूर रहने में कामयाब हो रहे थे।
आखिरकार मुखबिर की सूचना पर कोतवाली पुलिस को जानकारी मिली की लूट के आरोपी शहर में ही किसी अन्य वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं। सूचना मिलते ही टीम ने इनके गिरफ्तार करने की कोशिशें तेज कर दी।
कोतवाल रविन्द्र श्रीवास्तव और सर्विलांस प्रभारी सुनील यादव की अगुवाई में टीम ने कोतवाली के भैरोपुर इलाके में इनकी गिरफ्तारी को लेकर घेराव कर दिया। जैसे ही बदमाश की नजर पुलिस टीम पर पड़ी वो भागने लगे। दोनों तरफ से मुठभेड़ के बाद इन्हे गिरफ्तार कर लिया गया। इनमें इमदाद कुरैशी, समसुल और गोविंदा को पुलिस ने दबोच लिया। पकड़े गए बदमाशों के पास से चोरी की तीन मोटरसाइकिल अवैध तमंचे और भारी मात्रा में कारतूस और सात हज़ार रुपये भी बरामद किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो