scriptUP में पान व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, रिक्शे से उतारकर मारी गोली | Pan Businessman shot dead in Up Pratapgarh | Patrika News

UP में पान व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, रिक्शे से उतारकर मारी गोली

locationप्रतापगढ़Published: Jun 08, 2019 07:10:46 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

प्रतापगढ़ में व्यापारियों से बकाया वसूलने आया था बलिया निवासी पान व्यवसायी

Murder in pratapgarh

प्रतापगढ़ में हत्या

प्रतापगढ़. योगी सरकार के लाख दावे के बावजूद यूपी में बेखौफ अपराधी खुलेआम अपराध की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। यूपी के प्रतापगढ़ में दिनदहाड़े ई रिक्शे से जा रहे युवक को उतारकर गोली मार हत्या कर दी गई । हत्या के बाद अपराधी युवक के पास से रूपये से भरा बैग छिनकर भी फरार हो गये । युवक मनोज चौरसिया पान का व्यापारी बताया जा रहा है और वह बलिया जिले का रहने वाला था ।
यह भी पढ़ें

रास्ते के विवाद में खूनी संघर्ष, दो की हालत गंभीर, मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप

बलिया के निकटिया कला निवासी मनोज चौरसिया सुल्तानपुर जिले से प्रतापगढ़ में व्यापारियों से बकाया वसूलने आया था। शनिवार दोपहर में लगभग एक लाख रुपये बैग में रखकर वह ई रिक्शा में बैठकर रेलवे स्टेशन जा रहा था। मिली जानकारी के अनुसार जब वह स्टेशन के पास पहुंचा तो बाइक से पहुंचे दो बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दिया। अपराधियों ने गोली मारने के बाद रूपयों से भरा बैग छिन लिया और मौके से फरार हो गये ।
यह भी पढ़ें

UP में भूत प्रेत के चक्कर में दो पक्षों में मारपीट, एक व्यक्ति की लाठी से पीट- पीटकर हत्या

घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई । सूचना के बाद नगर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया। घटना की सूचना पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी है। पुलिस लूट के बाद हत्या की आशंका जता रही है ।
BY- SUNIL SOMVANSHI

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो