scriptबोलेरो ने बाइक सवार व पैदल राजगीर को रौंदा, एक की मौत | One Killed and another Injured Critically in Road Accident | Patrika News

बोलेरो ने बाइक सवार व पैदल राजगीर को रौंदा, एक की मौत

locationप्रतापगढ़Published: Feb 11, 2019 12:48:43 pm

प्रतापगढ़ के रानीगंज थानान्तर्गत भुपियामऊ की घटना, हादसे के बाद बोलेरो मौके से निकल गयी।

accident

रोड एक्सिडेंट

प्रतापगढ़. यूपी के प्रतापगढ़ में तेज रफ्तार बोलेरो की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गयी, जबकि पैदल जा रहा एक अधेड़ गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगो की मदद से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।
बताया गया है कि प्रतापगढ़ के रानीगंज थनाक्षेत्र के भागीपुर-ठठेरीपुर निवासी रामपूजन पटेल (45) पुत्र रामदेव अपनी बाइक से टमाटर लादकर भुपियामऊ मंडली ले जा रहा था। भुपियामऊ ओवर ब्रिज से चौराहे की ओर अंदर बाइक मोड़ते ही उसी बीच लखनऊ की ओर से आ रही तेज रफ्तार बोलेरो ने सामने से जोरदार टक्कर मारती। टक्कर मारते हुए उसी बगल पेपर पढ़कर पैदल वापस लौट रहे गोविंद कन्नौजिया (50) को भी टक्कर मारते हुए बोलेरो रानीगंज की ओर निकल गयी। दुर्घटना में गोविंद के दोनों पैर और हाथ टूट गए। सूचनाम मिलते ही चौकी इंचार्ज भुपियामऊ अनिल पाण्डेय ने मौके पर पहुंचकर घायल गोविंद को 108 एंबुलेंस के जरिये जिला अस्पताल भिजवया। मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।
By Sunil Somvanshi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो