scriptजानिए कौन है संगम लाल गुप्ता, जिन्हें राजा भैया के गढ़ में बीजेपी ने बनाया है प्रत्याशी | Know about Sangam Lal Gupta who contest from Pratapgarh lok sabha seat | Patrika News

जानिए कौन है संगम लाल गुप्ता, जिन्हें राजा भैया के गढ़ में बीजेपी ने बनाया है प्रत्याशी

locationप्रतापगढ़Published: Apr 15, 2019 04:32:56 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

बीजेपी ने जारी की प्रत्याशियों की एक और लिस्ट

Sangam Lal Gupta

Sangam Lal Gupta

प्रतापगढ़. बीजेपी ने प्रत्याशियों की एक और सूची सोमवार को जारी कर दी । बीजेपी ने इस लिस्ट में पूर्वांचल की कई सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान किया है । बीजेपी ने राजा भैया के गढ़ प्रतापगढ़ में संगम लाल गुप्ता को प्रत्याशी बनाया है।

अपना दल को समझौते के तहत यह सीट दी गई है। वह भाजपा के सिंम्बल पर चुनाव लड़ेंगे। बता दें कि इस सीट पर राजा भैया के साथ बीजेपी के गठबंधन के कयास भी लग रहे थे। मगर बीजेपी ने प्रत्याशी घोषित कर इन कयासों पर विराम लगा दिया है।

कौन है संगम लाल गुप्ता
संगम लाल गुप्ता प्रतापगढ़ (सदर) सीट से अपना दल के विधायक हैं । उनके लोकसभा प्रत्याशी बनाने की मांग काफी दिनों से चल रही थी । अपना दल गठबंधन के तहत यह सीट भी बीजेपी से मांग रही थी, मगर बीजेपी ने अपना दल को इस सीट की जगह रॉबर्ट्सगंज लोकसभा सीट दे दी । संगम लाल गुप्ता को प्रत्याशी बनाने की मांग को लेकर कई जगह पोस्टर लगाये गये थे । पोस्टर वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया था । संगम लाल गुप्ता इस बार बीजेपी के सिंबल पर इस बार चुनाव मैदान में उतरेंगे ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो