scriptशादी की रस्म के दौरान लड़की के घरवालों को व्हाट्सएप पर आया एक मैसेज, फिर दूल्हे का हुआ यह हाल | Groom brutally beaten by bride family after cheat in marriage | Patrika News

शादी की रस्म के दौरान लड़की के घरवालों को व्हाट्सएप पर आया एक मैसेज, फिर दूल्हे का हुआ यह हाल

locationप्रतापगढ़Published: Jun 18, 2019 06:53:57 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

मामला पट्टी कोतवाली के उड़ैयाडीह का है ।

Groom beaten

दूल्हे की पिटाई

प्रतापगढ़. पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी रचाना युवक को महंगा पड़ा । शादी की रस्म के दौरान दूल्हे की करतूत जब सामने आई तो लोगों ने दूल्हे के सिर का बाल मुड़ दिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी । वहीं घटना की जानकारी होने के बाद लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गई । मामला पट्टी कोतवाली के उड़ैयाडीह का है ।
यह भी पढ़ें

मिर्जापुर में महिला ने एम्बुलेंस में तीन बच्चों को जन्म दिया


उड़ैयाडीह में सोमवार रात बारात आई थी, शादी की रस्म के दौरान ही व्हाट्सएप पर दूल्हे की पहली शादी की फोटो और कागजात किसी के मोबाइल पर आ गई । लड़के की पहली शादी मुंबई में हो चुकी है । पहली शादी करने के बाद भी दूसरी शादी रचाने पहुंचे दूल्हे की जानकारी पर कन्या पक्ष ने बंधक बना लिया और दूल्हे का सिर मुंडवा दिया । मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंचने पर दूल्हे व उसके पिता को पुलिस कोतवाली उठा लाई है।

कन्या पक्ष के लोगों ने शादी में खर्च हुई रकम वर पक्ष से मांगने को लेकर हंगामा शुरू कर दिया, जिसके बाद पुलिस दोनों पक्षों में समझौता कराने के प्रयास में जुटी है ।
BY- SURESH SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो