scriptबाहुबली विधायक राजा भैया का तेवर देख एसपी का रोल बैक, अब ऐसे लोगों पर होगी कार्रवाई | Bahubali Raja bhaiya protest against sp Devranjan Verma order up news | Patrika News

बाहुबली विधायक राजा भैया का तेवर देख एसपी का रोल बैक, अब ऐसे लोगों पर होगी कार्रवाई

locationप्रतापगढ़Published: Aug 23, 2018 10:46:38 am

Submitted by:

Sunil Yadav

राजा भैया ने सीएम योगी से शिकायत की कही थी बात

बाहुबली विधायक राजा भैया का तेवर देख एसपी का रोल बैक, अब ऐसे लोगों पर होगी कार्रवाई

बाहुबली विधायक राजा भैया का तेवर देख एसपी का रोल बैक, अब ऐसे लोगों पर होगी कार्रवाई

प्रतापगढ़. कुंडा से निर्दल बाहुबली विधायक रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया के पुलिस द्वारा कराई जा रही मुनादी पर विरोध जताने के बाद पुलिस अधीक्षक देवरंजन ने अपने आदेश को बदल दिया है। पुलिस कर्मियों द्वारा अब मुनादी में परिवारवालों के स्थान पर अपराधियों के मददगारों पर शिकंजा कसने का ऐलान किया जा रहा है। गौरतलब है कि इससे पहले पुलिस बदमाशों के परिवारीजनों पर शिकंजा कसने की मुनादी गांव-गांव कर रही थी। जिसका विरोध करते हुए राजा भैया ने कहा था की वह मामले की शिकायत सीएम योगी आदित्यनाथ से बात करेंगे।

बता दें कि जिले में बीते कई महीनों से लगातार बढ़ा है। अपराध पर अंकुश लगाने और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए आईजी मोहित अग्रवाल के निर्देश पर एसपी देवरंजन वर्मा ने बदमाशों की धरपकड़ की मुहिम छेड़ रखी है। इसी के मार्फत गांव-गांव में पुलिस के जवान मुनादी कर रहे थे कि यदि मुंगेर की पिस्टल और चोरी की बाइक के साथ कोई पकड़ा जाता है या किसी के घर से बरामद होती है तो आरोपी के साथ- साथ उसके परिवार के लोगों को भी जेल भेजा जाएगा।

पुलिस अधीक्षक के आदेश पर की जा रही इस मुनादी की जानकारी जब पूर्व मंत्री रघुराज प्रताप सिंह राजा भैया को हुई तो उन्होंने इसके विरोध में आवाज उठाई। मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि यदि प्रतापगढ़ के लिए अकेले यह नीति लागू की गई है तो वह मामले की शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री से करेंगे। इतना ही नहीं जरूरत पड़ी तो वह इस मामले को विधानसभा में भी उठाएंगे। हालांकि उन्होंने दोषीयों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का समर्थन भी किया। उनका कहना था कि यदि परिवार के लोगों का कोई दोष नहीं है तो उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों की जाएगी।

वहीं राजाभैया के विरोध के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। जिसके बाद मंगलवार को पुलिस अधीक्षक की ओर से दूसरा प्रारूप पुलिसकर्मियों को भेजा गया। जिसमें कहा गया कि मुंगेर की पिस्टल व चोरी की बाइक के साथ पकड़े गए लोगों के मददगारों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं मुनादी का आदेश संशोधित होने पर राजा भैजा के मर्थकों ने खुशी जाहिर की।

अपर पुलिस अधीक्षक पूर्णेंदु सिंह ने बताया कि मुनादी के आदेश को संशोधन किया गया है। अब जो भी ऐसे लोगों की मदद करता मिलेगा उसके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी।

ट्रेंडिंग वीडियो