scriptपुलिस को देखकर भागी महिला, पकड़ा तो मिली आधा किलो अफीम | The woman, caught by police, caught half a kilo opium | Patrika News

पुलिस को देखकर भागी महिला, पकड़ा तो मिली आधा किलो अफीम

locationप्रतापगढ़Published: Jul 21, 2019 07:24:39 pm

Submitted by:

Devishankar Suthar

सालमगढ़ पुलिस ने रविवार को गश्त के दौरान एक महिला को आधा किलो अफीम ले जाते गिरफ्तार किया है।

Pratapgarh

pratapgarh


सालमगढ़ पुलिस नके गश्त के दौरान की कार्रवाई
प्रतापगढ़
सालमगढ़ पुलिस ने रविवार को गश्त के दौरान एक महिला को आधा किलो अफीम ले जाते गिरफ्तार किया है। सालमगढ़ थाना अधिकारी बुद्धाराम बिश्नोई ने बताया कि वे जाप्ते के साथ गश्त पर हिंगलाट रोड पर गए। जहां पुलिस की गाड़ी को देखकर एक महिला हिंगलाट की तरफ भागने लगी। उसे पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। जिस पर महिला कांस्टेबल ने उसे पकड़ा और तलाशी ली। उसके पेट पर तोलिए से एक प्लास्टिक की थैली बध्ंाी मिली। जिसमें अफीम पाई गई। इसका कुल वजन 520 ग्राम पाया गया। महिला की पहचान कंकू पत्नी भंवर मीणा निवासी हिंगलाट थाना सालमगढ़ के रूप में की गई। उसे एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है। वह अफीम कहां से लाई और किसे देने के लिए जा रही थी। इस मामले में पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच सुहागपुरा थाना प्रभारी राकेश कटारा को सौंपी गई है।

रुपए के लिए मां से मारपीट, आरोपी को किया गिरफ्तार
पिता की मृत्य के बाद मिली बीमा राशि के लिए करता था झगड़ा
छोटीसादड़ी
आजकल के युवा गलत संगत में पडक़र मौज मस्ती और गलत आदतों को पूरा करने के लिए मेहनत करने के बजाय मर्यादाओं की सीमा लांघते हुए कुछ ऐसा कर बैठते है जिसकी कल्पना तक मानव समाज से कोसों दूर है। ऐसा ही मामला शनिवार को पुलिस थाने में सामने आया। एक युवक ने पिता की मृत्यु के बाद मिले रुपए के लिए मां के साथ मारपीट की। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायालय में पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।
थाना अधिकारी रविन्द्र सिंह चौधरी ने बताया कि फोन से पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक अपनी मां के साथ मारपीट कर रहा है। जिस पर पुलिस ने बीट कांस्टेबल देताराम चौधरी को मौके पर भेजा। जहां रावण मंगरी निवासी सुधाबाई पत्नी मनोहरलाल बलाई से उसका पुत्र विशाल उर्फ खुशीलाल आए दिन रुपयों को लेकर लड़ाई झगड़ा व मारपीट करता रहता है। पुलिस ने सुधाबाई से जानकारी ली तो पता चला कि उसके पति की मौत 2016 में हो गई थी। पति के बीमा क्लेम की राशि मिलने के बाद पुत्र आए दिन उससे रुपए लेने के लिए झगड़ा करता रहता है। जबकि सुधा बाई द्वारा पति की बीमा क्लेम राशि में से पुत्र को मोटर साइकिल व दस हजार रुपए दे चुकी है। इसके बाबजूद भी विशाल का मोह रुपयों से नहीं छूट रहा है। रुपयों को लेने को लेकर आए दिन घर में झगड़ा व गाली गलौच व मारपीट करता रहता है। जिस पर पुलिस आरोपी को डिटेन कर तहसीलदार गणेशलाल पांचाल के समक्ष पेश किया जहां उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो