भाजपा नेता की होटल पर रंगरेलियां मनाते मिला जोड़ा, पुलिस ने रात को मारे छापे

By: Rakesh kumar Verma

Published On:
Jul, 10 2019 05:56 PM IST

 
  • - पुलिस ने रात को मारे छापे, मैनेजर व युवक गिरफ्तार

     

प्रतापगढ़. शहर में होटल और ढाबों पर पुलिस ने मंगलवार रात को कार्रवाई की। इस दौरान भाजपा नेता के लॉज पर कमरे में युवती के साथ एक पुरुष संदिग्ध अवस्था में मिले। पुलिस ने पूछताछ की तो युवक और लॉज मैनेजर उससे उलझ गए। इस पर पुलिस ने दोनों गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान लॉज मालिक और भाजपा विद्यासागर राठौर भी मौके पर पहुंचे और पकड़े गए मैनेजर और युवक को छोडऩे के लिए कहा। लेकिन पुलिस नेउनकी बात नहीं मानी।
कोतवाल गोपाल चंदेल ने बताया कि पुलिस टीम मंगलवार रात शहर के होटलों और लॉज की जांच कर रही थी। इस दौरान सूचना मिली कि बस स्टैण्ड स्थित अंकित लॉज में कुछ अवैध गतिविधियां हो रही है। इस पर वे एसआई जवाहरलाल, एएसआई भंवरलाल, हैड कांस्टेबल श्यामलाल, आदि के साथ बस स्टंैड पर स्थित भाजपा नेता विद्यासागर राठौर के लॉज पर पहुंचे। यहां पर रजिस्टर को चेक किया। इस दौरान एक कमरे में गोपाल पुत्र गोविंद मीणा निवासी बनेडिया के ठहरे होने का इंद्राज किया हुआ था।पुलिस ने उस कमरे को चैक किया। इसमें गोपाल के साथ एक महिला भी पाई गई, जो संदिग्ध अवस्था में थे। गोपाल से महिला के बारे में पूछा तो सही जवाब नहीं दे पाया। युवक पुलिस से उलझने लगा। इतने में लॉज का मैनेजर निवासी वाटर वक्र्स रोड सुरेश भी वहां आ गया और पुलिस से बहस करने लगा। सूचना पर लॉज के मालिक विद्याशंकर राठौर भी मौके पर पहुंच गए। उसने पुलिस को दोनों को छोडऩे के लिए कहा। लेकिन पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शहर की एक दो अन्य होटलों की भी जांच की। वहां सब सामान्य मिला।

Published On:
Jul, 10 2019 05:56 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।