script‘हमराह’ बने शहरवासी, बिखरी उमंग की तरंगें देखे फोटो… | Patrika News
प्रतापगढ़

‘हमराह’ बने शहरवासी, बिखरी उमंग की तरंगें देखे फोटो…

5 Photos
5 years ago
1/5

कराई स्वास्थ्य की जांच कार्यक्रम के दौरान पहुंचे लोगों के स्वास्थ्य की भी जांच की गई। बड़ी संख्या में लोग जांच कराने पहुंचे। जिला चिकित्सालय के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ ओ पी दायमा सहित चिकित्सा स्टाफ ने लोगों के स्वास्थ्य की जांच की। चिकित्सा टीम ने लोगों के वजन, रक्तचाप और मधुमेह आदि बीमारियों की मौके पर ही जांच कर बेहतर स्वास्थ्य के लिए लोगों को परामर्श दिया।

2/5

उत्साह से किया योग कार्यक्रम के तहत बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने योग प्राणायाम किया। पतंजलि योग समिति के योग प्रशिक्षक तरूणदास बैरागी ने सभी लोगों को योग का महत्व समझाते हुए योगाभ्यास कराया। बैरागी ने स्वस्थ जीवन के लिए नियमित रुप से योग प्राणायाम करने की बात कही। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने भी योग प्राणायाम को अपनी दिनचर्या में उतारने की बात कही।

3/5

ली मतदान जागरुकता की शपथ हमराह कार्यक्रम के दौरान जहां शहर के लोगों ने उत्साह से भाग लेते हुए उमंग, उल्लास और ऊर्जा की तरंगे बिखेरते हुए फन एवं हैल्थ एक्टिविटी की वहीं लोकतंत्र के महाकुंभ लोकसभा चुनाव को लेकर पत्रिका के स्वच्छ करो राजनीति और मतदाता जागरुकता अभियान पर भी चर्चा की गई। इस दौरान लोगों ने राजनीति में स्वच्छता को बढ़ावा देने और मतदाता जागरुकता के लिए प्रयास करने की बात कही। वहीं लोगों ने चुनाव में खुद आवश्यक रुप से मतदान कर ईमानदार, समझदार व जवाबदेह जनप्रतिनिधि चुनने और इसके लिए अन्य लोगों को भी प्रेरित करने की शपथ ली।

4/5
5/5
loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.