scriptआखिरकार पकड़ा गया युवक पर फायरिंग का तीसरा आरोपी रठांजना के | Finally, the third accused of firing on a young man was caught by Rath | Patrika News

आखिरकार पकड़ा गया युवक पर फायरिंग का तीसरा आरोपी रठांजना के

locationप्रतापगढ़Published: Jul 20, 2019 07:06:55 pm

Submitted by:

Devishankar Suthar

रठांजना थाना इलाके के थड़ा गांव में सवा माह पहले घर जाकर फायरिंग करने के मामले में तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Pratapgarh

pratapgarh

थड़ा में सवा माह पहले घर जाकर किया था जानलेवा हमला
प्रतापगढ़
रठांजना थाना इलाके के थड़ा गांव में सवा माह पहले घर जाकर फायरिंग करने के मामले में तीसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायालय में पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी मोहनसिंह चंद्रावत ने बताया कि मध्य प्रदेश के नारायणगढ़ थाना क्षेत्र के रहने वाले पवन, सद्दाम और विक्रम ने थड़ा गांव के रहने वाले देवीलाल मालवीय के घर जाकर फायरिंग की थी। जिसमें देवीलाल मालवीय गंभीर रूप से जख्मी हो गया था। फायरिंग की वारदात प्रेम प्रसंग को लेकर की गई थी। देवीलाल के लडक़े की सगाई जिस लडक़ी के साथ हुई थी उसे लेकर विक्रम की नाराजगी थी। इसी बात को लेकर उसने अपने साथियों के साथ थड़ा गांव पहुंचकर विवाद किया था। बीच बचाव में आए देवीलाल पर सद्दाम ने फायर कर दिया था। उस समय ग्रामीणों ने सद्दाम और विक्रम मालवीय को मौके पर पकडक़र जमकर धुनाई की थी और पुलिस के हवाले कर दिया था। लेकिन पवन उर्फ कुंदन सिंह मौके से भागने में कामयाब रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर न्यायायल में पेश किया। जहां से उसे जेल भेजने के आदेश दिए गए ।
—-
दस किलो डोडा चूरा ले जाते एक गिरफ्तार
बांसवाड़ा से सीकर जा रही स्लीपर बस से पकड़ा
प्रतापगढ़
धमोतर पुलिस ने शनिवार को बांसवाड़ा से सीकर जा रही एक स्लीपर बस में दस किलो डोडा चूरा पकड़ा है। थानाधिकारी दीपक कुमार बंजारा ने बताया कि शनिवार को थाने के बाहर एनएच ११३ पर नांकाबदी की जा रही थी। इस दौरान बांसवाड़ा से सीकर जाने वाली बस को चैक किया। जिसमें रठांजना थाना इलाके के बोरी गांव निवासी गोविंद पुरी पुत्र रामपुरी गोस्वामी की तलाशी ली गई। उसके पास एक बैग में 10 किलो डोडा चुरा मिला। उसे एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार किया। वह डोडाचूरा कहां से लायाï और किसे देने जा रहा था। इस बारे में पूछताछ की जा रही है।


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो