scriptराजस्थान में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस पर जमकर बरसे सीएम भजनलाल, पेपर लीक पर फिर दिया बड़ा बयान | cm bhajanlal sharma attack on Congress on the last day of election campaign in Rajasthan | Patrika News
प्रतापगढ़

राजस्थान में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस पर जमकर बरसे सीएम भजनलाल, पेपर लीक पर फिर दिया बड़ा बयान

प्रतापगढ़ के धमोत्तर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि देश में 2014 से पहले क्या स्थिति थी। आए दिन घोटाले होते थे और आतंकवादी आते रहते थे।

प्रतापगढ़Apr 24, 2024 / 02:21 pm

Anil Prajapat

Lok Sabha election 2024 : प्रतापगढ़। राजस्थान में दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन बुधवार को सीएम भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस ने तीखा हमला बोला। सीएम भजनलाल ने कहा कि राजस्थान में अब कानून व्यवस्था वैसी नहीं है, जैसी गहलोत राज में थी। अब गैंगस्टर राजस्थान में आएंगे नहीं और आ भी गए तो जा नहीं पाएंगे। इसके अलावा सीएम भजनलाल ने एक बार फिर पेपर लीक का मुद्दा उठाते हुए कहा कि शो रूम वाले चाहे कितने ही बड़े क्यों ना हो, सभी को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा।
प्रतापगढ़ के धमोत्तर में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि देश में 2014 से पहले क्या स्थिति थी। आए दिन घोटाले होते थे और आतंकवादी आते रहते थे। तब जनता का राजनैतिक पार्टियों से भरोसा उठ गया था। लेकिन, 2014 के बाद पीएम मोदी ने देश में परिवर्तन लाने का काम किया। कांग्रेस गरीबी हटाओ का नारा देती थी, लेकिन कभी गरीबों के विषय में सोचा तक नहीं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गरीबों के विषय में सोचा और गरीब कल्याण की योजनाएं शुरू की।

सीएम ने उठाया पेपर लीक का मुद्दा

पेपर लीक का जिक्र करते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि पहले की सरकार ने युवाओं के साथ कुठारघात किया। पेपर लीक करने वालों को एसआईटी का गठन कर जेल भेजा जा रहा है। हम युवाओं के साथ धोखा करने वाले लोगों को छोड़ने वाले नहीं है। ये तो वे लोग हैं, जो नकल करते पकड़े गए थे या फिर पेपर खरीदकर नकल की। लेकिन, सौदागर अभी दूर है। वो शो रूम वाले बड़े-बड़े लोग चाहे कितने भी दूर हो, एक को भी नहीं छोड़ जाएगा। सभी को सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमने आपसे वादा किया था कि गैंगस्टर अब राजस्थान में आएंगे नहीं, आ गए तो जा नहीं पाएंगे।

राजस्थान में नल से हर घर को मिलेगा जल

सीएम भजनलाल शर्मा ने कहा कि हमने घोषणा पत्र में जो भी वादे किए है, उन सभी वादों को पूरा करेंगे। हमने 45 प्रतिशत में वादे 90 दिन में पूरे कर दिए है। हमने किसानों को सम्मान निधि दी। राजस्थान में डीजल-पेट्रोल की कीमतों में कमी की। जल जीवन मिशन में पूर्व की राज्य सरकार ने घोटाला किया। लेकिन, आने वाले समय में नल से हर घर को जल मिलेगा। साथ ही जनता को विश्वास दिलाया कि हर समस्या का समाधान किया जाएगा।

पीएम मोदी को माता-बहनों और किसानों की चिंता

उन्होंने कहा कि देश में सबसे ज्यादा वर्षों तक राज करने वाली पार्टी ने कभी माता-बहनों का भला नहीं किया। लेकिन, पीएम मोदी ने माता-बहनों का दर्द समझा और घर-घर शौचालय बनवा कर देश की माता- बहनों को सम्मान दिया। माता-बहनों और किसानों की चिंता है। केंद्र सरकार ने चूल्हे के धुएं से मुक्ति दिला कर माता-बहनों को उज्ज्वला के कनेक्शन दिए। पीएम मोदी ने देश के किसानों को सम्मान निधि प्रदान की। इसके अलावा सीएम ने देश में सड़कों का जाल बिछाए जाने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भी याद किया।

मोदी राज में सेना के हाथ खुले

कांग्रेस के शासन में सैनिकों के सिर काटकर पड़ोसी देश ले जाता था। लेकिन, अब देश में इनकी आने की हिम्मत नहीं है। अब देश में आतंकी हमला नहीं होता। पड़ोसी देश की हिम्मत नहीं जो आंख उठा कर देख लें। पड़ोसी देश ने एक बार आंख उठाकर देखा तो उनका इलाज कर दिया और अंदर घुसकर मारा। पीएम मोदी कहते हैं कि सेना के हाथ खुले है। अगर एक गोली आती है तो यहां से भी बड़ा गोला जाना चाहिए। ईंट का जबाव पत्थर से देना चाहिए। यही वजह है कि आतंकी घटनाओं पर अब विराम लग गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो