scriptचोरी की ज्वैलरी खरीदने के आरोप में फरार महिला को किया गिरफ्तार | Absconding woman arrested for buying stolen jewelery | Patrika News
प्रतापगढ़

चोरी की ज्वैलरी खरीदने के आरोप में फरार महिला को किया गिरफ्तार

 
एक वर्ष पुराना मामला

प्रतापगढ़Mar 08, 2024 / 06:46 pm

Devishankar Suthar

चोरी की ज्वैलरी खरीदने के आरोप में फरार महिला को किया गिरफ्तार

चोरी की ज्वैलरी खरीदने के आरोप में फरार महिला को किया गिरफ्तार


प्रतापगढ़. कोतवाली पुलिस ने चोरी का मामला खरीदने के मामले में फरार महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है।
कोतवाल तेजकरण चारण ने बताया कि गत वर्ष 24 मार्च को प्रतापगढ़ के प्रकाश उर्फ ओमप्रकाश पुत्र रामलाल सोनी निवासी पिपली गली ने प्रकरण दर्ज करवाया था। जिसमें बताया कि 13 नवंबर 2022 को गोपालगंज स्थित ज्वैलरी की दुकान पर दो लोग आए। इसमें बाबर अली पुत्र सरवर हुसैन व गुलाम रसुल पुत्र नवाब अली निवासी हुसैन टेकरी थाना जावरा आए और बातों में उलझाकर दुकान में से सोने के 5 पेंडल चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामले में अनुसंधान कर दोनों को गिरफ्तार किया। दोनों को न्यायालय में पेशकर न्यायिक अभिरक्षा में भिजवाया। दोनों ने बताया कि सोने के पेंडल को खातुन पत्नी यावर अली पुत्री सरवर हुसैन निवासी दरगाह के पास हुसैन टेकरी थाना औद्योगिक क्षेत्र जावरा जिला रतलाम को बेचना बताया। इसके बाद आरोपी महिला फरार चल रही थी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

पांच हजार के इनामी आरोपी को पकड़ा
प्रतापगढ़. कोतवाली पुलिस ने पांच हजार रुपए के इनामी आरोपी को गिरफ्तार किया है। कोतवाल तेजकरण चारण ने बताया कि मुख्य न्यायिक मजिस्टे्रट के प्रकरण में शोयद उर्फ सोदीक पुत्र मिठठु खान उर्फ शबीर खान निवासी मण्डालवा दरवाजा ताल थाना ताल जिला रतलाम फरार चल रहा था। उस पर पांच हजार रुपए का इनाम घोषित था। पुलिस ने उसे जीरो माईल चौराहे से गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ राजस्थान और मध्यप्रदेश के थानों में विभिन्न धाराओं में ६ प्रकरण दर्ज है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो