scriptलग्जरी कारों के बेहद शौकीन हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, इटली में आज कर रहे हैं शादी | Ranveer singh and deepika padukone's car collection | Patrika News

लग्जरी कारों के बेहद शौकीन हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, इटली में आज कर रहे हैं शादी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 14, 2018 12:38:27 pm

Submitted by:

Sajan Chauhan

लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इटली में शादी कर रहे हैं, आज हम आपको उनकी कारों के बारे में बता रहे हैं।

car collection

लग्जरी कारों के बेहद शौकीन हैं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, इटली में आज कर रहे हैं शादी

आज बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद ये कपल इटली में शादी कर रहा है। आज हम आपको उन कारों के बारे में बता रहे हैं, जो दीपिका और रणवीर सिंह चलाते हैं।

मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास (Mercedes Benz E-class)
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 3982 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 603.46 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। 5 सीट वाली ये कार प्रति लीटर में 18 किमी की दूरी तय कर सकती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये है।

टोयोटा लैंड क्रूजर प्राडो ( Toyota Land Cruiser Prado )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस एसयूवी में 3-लीटर का इंजन दिया गया है जो कि 170 बीएचपी की पावर करता है। टोयोटा की ये दमदार एसयूवी प्रति लीटर में 11 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की कीमत लगभग 93 लाख रुपये है।

जगुआर एक्सजेएल ( Jaguar XJL )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 2993 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 301 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। 5 सीट वाली ये कार प्रति लीटर में 14.47 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये और नंबर प्लेट की कीमत अलग से है।

मर्सिडीज बेंज जीएलएस ( Mercedes-Benz GLS )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 5461 सीसी का इंजन दिया गया जो कि 577 बीएचपी की पावर जनरेट करता है। 7 सीट वाली ये एसयूवी प्रति लीटर में 11 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.5 करोड़ रुपये है।

ऑडी क्यू7 ( Audi Q7 )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस एसयूवी में 2967 सीसी का इंजन दिया गया है जो कि 245 बीएचपी की पावर और 600 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 7 सीट वाली ये एसयूवी प्रति लीटर में 14.75 किमी का दमदार माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 85 लाख रुपये है।

बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज ( BMW 5 series )
इंजन और पावर की बात की जाए तो इस कार में 2993 सीसी इंजन दिया गया है जो कि 261 बीएचपी की पावर और 620 एनएम का टार्क जनरेट करता है। 5 सीटर वाली ये कार 18.5 किमी प्रति लीटर का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस लग्जरी कार की एक्स शोरूम कीमत लगभग 49 लाख रुपये है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो