scriptबॉलीवुड के अंबानी हैं सुनील शेट्टी, चलाते हैं ऐसी महंगी कारें जिन्हें देखकर चकरा जाएगा सिर | Bollywood's Ambani is Suniel Shetty, Runs Such Expensive Cars | Patrika News

बॉलीवुड के अंबानी हैं सुनील शेट्टी, चलाते हैं ऐसी महंगी कारें जिन्हें देखकर चकरा जाएगा सिर

locationनई दिल्लीPublished: Aug 11, 2018 11:39:43 am

Submitted by:

Sajan Chauhan

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता और बिजनेसमैन सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) एक से बढ़कर एक बेहतरी कारों के शौकीन हैं, ये है उनका लग्जरी कार कलेक्शन।

Suniel Shetty

बॉलीवुड के अंबानी हैं सुनील शेट्टी, चलाते हैं ऐसी महंगी कारें जिन्हें देखकर चकरा जाएगा सिर

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) आज अपना 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। सुनील शेट्टी का जन्म 11 अगस्त, 1961 को कर्नाटक में हुआ था। सुनील अभिनेता और निर्माता होने के साथ-साथ बिजनेसमैन भी हैं। जी हां बेशक फिल्मों से दूर रहें या फिल्म न भी करें तो भी सुनील शेट्टी का टर्नओवर अरबों रुपये का है। सुनील अपने देश में फैले बड़े बिजनेस की बदौलत आज तक राजाओं वाली जिंदगी जी रहे हैं और इन बेहतरीन और शानदार कारों को चलाते हैं। आइए जानते हैं कौन-कौन सी कारें सुनील के गैराज में खड़ी हुई हैं।
ये भी पढ़ें- Audi को भी फेल करेगी भारत की ये सस्ती Sedan, 4 नए फीचर्स से बन गई बेहद शानदार

हमर एच 3 (Hummer H3)
हमर में 3700 सीसी का 5 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 239 बीएचपी की पावर और 326 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 5 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाली ये एसयूवी प्रति लीटर में 6.8 किमी का माइलेज देती है। कीमत की बात की जाए तो इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.5 करोड़ रुपये है।
ये भी पढ़ें- इन Scooters और Bikes पर मिल रहा है साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट, जल्दी करें बुक

लैंड रोवर रेंज रोवर (Land Rover Range Rover) लैंड रोवर रेंज रोवर में 4999 सीसी का 8 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 567.25 बीएचपी की पावर और 700 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 8 स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस ये दमदार एसयूवी प्रति लीटर में 7.8 किमी का माइलेज देती है। 4 व्हील ड्राइव इस एसयूवी में सेफ्टी के लिए 10 एयरबैग्स दिए गए हैं। ये लग्जरी एसयूवी सिर्फ 4.7 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ लेती है। इस एसयूवी की अधिकतम रफ्तार 260 किमी प्रति घंटा है। इस एसयूवी में 105 लीटर ईंधन की क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है। इस लग्जरी एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.97 करोड़ रुपये है।

ट्रेंडिंग वीडियो