scriptडिप्टी सीएम सुशील मोदी के काफिले पर पथराव, आरजेडी समर्थकों पर आरोप | Vehicle of sushil modi attacked in vaishali in bihar | Patrika News

डिप्टी सीएम सुशील मोदी के काफिले पर पथराव, आरजेडी समर्थकों पर आरोप

locationनई दिल्लीPublished: Aug 15, 2017 08:53:00 pm

Submitted by:

Prashant Jha

सूत्रों के आरजेडी कार्यकर्ताओं ने गाड़ियों पर पत्थर फेंके, लाठियां चलाई और गाड़ी के आगे लगे बीजेपी झंडे को नुकसान पहुंचाया है।

sushil modi
नई दिल्ली /पटना: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के काफिले पर पथराव किया गया है। वैशाली के चक सिंकदर इलाके में सुशील मोदी की गाड़ी पर पथराव की खबर है। आरजेडी कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लग रहा है। सूत्रों के मुताबिक सुशील मोदी महनार के बीजेपी विधायक अच्यूतानंद के घर कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे। हमले का आरोप तेजस्वी यादव के समर्थकों पर लगाया जा रहा है।
RJD समर्थकों पर आरोप
सूत्रों के आरजेडी कार्यकर्ताओं ने गाड़ियों पर पत्थर फेंके, लाठियां चलाई और गाड़ी के आगे लगे बीजेपी झंडे को नुकसान पहुंचाया। ऐसा बताया जा रहा है कि पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का काफिला कुछ देर पहले ही वहां से गुजरा था। हालांकि अभी आधिकारिक तौर पर स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि हमला करने वालों का मसकद क्या था? फिलहाल जानकारी के मुताबिक सुशील मोदी महनार में बीजेपी विधायक के घर पहुंच गए हैं। डिप्टी सीएम सुशील मोदी को चोट लगने की भी कोई खबर नहीं है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है कि डिप्टी सीएम के काफिले पर किसने हमला किया है। 
सुशील मोदी ने लालू फैमिली पर फोड़े बम

गौरतलब है कि डिप्टी सीएम सुशील मोदी लालू फैमिली पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे। जिसके बाद नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव से सफाई देने को कहा था। लेकिन तेजस्वी ने अपने ऊपर लगे आरापों पर कुछ भी नहीं बोला । जिसके बाद नीतीश कुमार ने बीजेपी से गठबंधन कर सरकार बना ली। जिसके बाद लालू यादव लगातार नीतीश कुमार और सुशील मोदी के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं। साथ ही तेजस्वी यादव भी नीतीश कुमार के खिलाफ मुखर हो गए हैं। बता दें कि सुशील मोदी लालू यादव और उनके बेटे तेजस्वी यादव बेटी मीसा भारती के नाम कई बेनामी संपत्तियों का भी खुलासा कर चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो