scriptपप्पू यादव ने साधा तेजस्वी पर निशाना, बोले- बिहार में ट्विटर वाला जमाना नहीं है | Twitter RJD unable to fulfill Mahagathbandhan aim: Pappu Yadav | Patrika News
राजनीति

पप्पू यादव ने साधा तेजस्वी पर निशाना, बोले- बिहार में ट्विटर वाला जमाना नहीं है

जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने सोमवार को बड़ा बयान दिया।

नई दिल्लीJan 22, 2019 / 11:36 am

अमित कुमार बाजपेयी

tejashwi yadav and papu yadav

tejashwi yadav and papu yadav

पटना। जन अधिकार पार्टी के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने सोमवार को बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा कि बिहार में लालू प्रसाद का राजद ही महागठबंधन के लक्ष्यों को पूरा करा सकता है। उन्होंने इशारों में पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि महागठबंधन के लक्ष्यों को ‘ट्विटर राजद’ पूरा नहीं कर सकता।
तेजस्वी के ट्विटर चौपाल लगाने पर तंज कसते हुए पप्पू यादव ने कहा कि बिहार में ट्विटर वाला जमाना नहीं है, फिर भी लोग चौपाल लगा रहे हैं। यह महागठबंधन के लिए नुकसानदेह है। उन्होंने कहा कि वर्तमान हालत महागठबंधन को कमजोर करने वाले हैं।
उन्होंने कहा कि आज भी लालू प्रसाद और जन अधिकार पार्टी की विचारधारा एक है और इसी के रास्ते महागठबंधन को सफलता मिलेगी।

पटना में जन अधिकार पार्टी की राज्य कार्यकारिणी की बैठक के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए मधेपुरा से सांसद ने कहा, “राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद बड़े दिल वाले हैं और बिहार में मौजूदा घटनाक्रम के बाद उन्हें बड़े दिल के साथ महागठबंधन में दखल देना होगा, तभी देश बचाने की लड़ाई सफल हो पाएगी।”
बिहार
लोकसभा चुनाव में महागठबंधन को कांग्रेस व राजद को बिहार की आधी-आधी सीटें बांट लेने की सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि उसके बाद राजद और कांग्रेस को अपने हिस्से के छोटे दलों को टिकट बांटना चाहिए।
उन्होंने कांग्रेस को सुझाव देते हुए कहा कि बिहार के महागठबंधन में कांग्रेस की भूमिका अहम है, इसलिए उन्हें बड़े सूझबूझ के साथ छोटी पार्टियों का साथ देना चाहिए, जिससे उनका अहित न हो।
पप्पू यादव ने फरवरी में होने वाली राहुल गांधी की रैली को नैतिक समर्थन देते हुए कहा कि हमारी विचारधारा कांग्रेस से अलग नहीं है। उन्होंने चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि अगर कांग्रेस उन्हें गठबंधन में शामिल करती है, तो जन अधिकार पार्टी दो सीटों पर और अगर ऐसा नहीं होता है तब पार्टी चार सीटों पर चुनाव लड़ेगी।
इससे पहले सांसद पप्पू यादव के नेतृत्व में पार्टी की राज्य कार्यकारिणी की बैठक में कई अहम फैसले लिए गए। इस दौरान पप्पू यादव ने पार्टी पदाधिकारियों को फरवरी तक संगठन विस्तार और पंचायत स्तर तक समितियों के विस्तार का निर्देश दिया।

Home / Political / पप्पू यादव ने साधा तेजस्वी पर निशाना, बोले- बिहार में ट्विटर वाला जमाना नहीं है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो