scriptतेलंगानाः राहुल-नायडू के दोस्ताने से मुश्किल में चंद्रशेखर राव, अब बदला प्रचार का दांव | trs tweaks its election plan after rahul gandhi chandrababu naidu meet | Patrika News

तेलंगानाः राहुल-नायडू के दोस्ताने से मुश्किल में चंद्रशेखर राव, अब बदला प्रचार का दांव

locationनई दिल्लीPublished: Nov 03, 2018 02:56:46 pm

दिल्ली में हुई राहुल गांधी और चंद्रबाबू नायडू की मुलाकात से बढ़ी टीआरएस प्रमुख चंद्रशेखर राव की मुश्किलें। जीत के लिए चलने जा रहे हैं ये दांव।

rahul gandhi

तेलंगानाः राहुल-नायडू के दोस्ताने से मुश्किल में चंद्रशेखर राव, अब बदला प्रचार का दांव

नई दिल्ली। दक्षिण की राजनीति एक बार फिर करवट बदलती नजर आ रही है। खास तौर पर तेलंगाना इस करवट का केंद्र बन सकता है। दरअसल राजधानी दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और आन्ध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू की मुलाकात के बाद अब तेलंगाना में विधानसभा चुनाव से पहले टीआरएस चुनाव की तैयारियों पर दोबारा काम शुरू कर चुकी है। इसके ये मायने है कि टीआरएस अब कुछ उम्मीदवारों को लेकर फिर से विचार कर सकती है जिन्हें चुनाव प्रचार के दौरान जनता के विरोध का सामना करना पड़ा है।
तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी टूटने की बड़ी वजह आई सामने, कुंडली का यह योग बना बड़ा कारण

दरअसल कांग्रेस टीडीपी के बीच बढ़ती नजदीकियां टीआरएस के लिए बड़ा खतरा साबित हो सकती हैं, ऐसे में पार्टी नेतृत्व राजनीतिक परिदृश्य के अनुरूप अपने प्रचार की रणनीति पर नजर बनाए हैं। यहां तक कि पार्टी के नेता जो अभी तक गंभीरता से सिर्फ विकास को ही चुनावी मुद्दा बनाए हुए थे वह अब यह सोचने पर मजबूर हो गए कि क्या वह वाकई आने वाले चुनाव में जीतने के लिए वे सही दिशा में हैं।
टीआरएस अपने प्रचार की रणनीति में बदलाव कर रही है और चुनाव का रुख इस ओर मोड़ने की कोशिश कर रही है कि जनता का उनके प्रति विश्वास बढ़े कि केवल टीआरएस ही है जो तेलंगाना के विकास के लिए फिक्रमंद है। पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव (केसीआर) व्यक्तिगत रूप से लोगों तक संदेश पहुंचाने के लिए ऑडियो-विजुअल मीडियम में रुचि दिखा रहे हैं।
शादी के बाद पत्नी ऐश्वर्या को छोड़ इस काम में व्यस्त थे तेज प्रताप, इसलिए बात तलाक तक पहुंची

प्रचार की नई रणनीति के तहत अब टीआरएस के एजेंडे में आरोपों का दौर शुरू होगा, इसकी शुरुआत वो नायडू पर हमला बोल, कर चुके हैं। टीआरएस ने चंद्रबाबू नायडू पर तेलंगाना के मामले पर दखल देने का तीखा आरोप लगाया है। अब पार्टी उनके अगले कदम पर नजर बनाए हैं। हालांकि केसीआर के जुबानी हमले पर वैसी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई जैसी टीआरएस नेताओं को उम्मीद थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो