scriptदेश में कहीं भी नहीं है मोदी लहर, सचिन पायलट ने इस वजह से किया जीत का दावा | There is no Modi wave anywhere in the country.. Sachin Pilot claimed victory for this reason | Patrika News
राजनीति

देश में कहीं भी नहीं है मोदी लहर, सचिन पायलट ने इस वजह से किया जीत का दावा

Bastar Lok Sabha Election 2024: चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार बस्तर में 68.30 फीसदी मतदान हुआ है। इस पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट ने बयान दिया है। कहा कि वोटिंग प्रतिशत ये बयां कर रहा है कि बस्तर में कांग्रेस की जीत हो रही है।

रायपुरApr 20, 2024 / 06:47 pm

चंदू निर्मलकर

Chhattisgarh news, CG Lok Sabha Election, Lok Sabha Election, Lok Sabha voting, Sachin Pailot, Congress, Chhattisgarh congress, BJP, Modi Lahar
CG Lok Sabha Election 2024: लोकसभा के प्रथम चरण का चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो गया है। 102 सीटों में हुए मतदान के फाइनल प्रतिशत सामने आ गए हैं। (Bastar Lok Sabha election) छत्तीसगढ़ के बस्तर लोकसभा सीट में भी बंपर वोटिंग हुई है। चुनाव आयोग के आंकड़ों के अनुसार बस्तर में 68.30 फीसदी मतदान हुआ है। इस पर छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रभारी सचिन पायलट ने बयान दिया है। कहा कि वोटिंग प्रतिशत ये बयां कर रहा है कि बस्तर में कांग्रेस की जीत हो रही है।

देश में अब मोदी लहर नहीं…

पायलट ने आगे कहा कि बस्तर में जिस तरह से चुनाव प्रतिशत बढ़ा है इससे साफ है कि देश में कहीं भी मोदी की लहर नहीं है। भाजपा पर हमला बोलते हुए सचिन पायलट ने कहा कि उन्हें पहले 10 सालों का हिसाब देना चाहिए।

पिछले 10 साल का हिसाब देना चाहिए

सचिन पायलट ने कहा कि उन्होंने पिछले 10 साल में क्या किया है उसका हिसाब वह दे नहीं पा रहे हैं और आने वाले समय के लिए गारंटी की बात कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ की बस्तर लोकसभा को लेकर सचिन पायलट ने कहा कि अच्छी बात है कि वहां पर मतदान बेहतर हुआ है प्रतिशत बढ़ा है और कांग्रेस को वहां पर जीत मिलेगी।

Home / Political / देश में कहीं भी नहीं है मोदी लहर, सचिन पायलट ने इस वजह से किया जीत का दावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो