script‘चुप बैठो, तुम्हारे बाप को बोलूं क्या’, भरी सभा में ऐसा बयान देकर तेलंगाना सीएम ने मचा दी सनसनी | telangana cm kcr gave shocking statement in rally | Patrika News
राजनीति

‘चुप बैठो, तुम्हारे बाप को बोलूं क्या’, भरी सभा में ऐसा बयान देकर तेलंगाना सीएम ने मचा दी सनसनी

तेलंगाना सीएम केसीआर ने ऐसा बयान दे दिया है, जिससे सनसनी मच गई है।

नई दिल्लीNov 30, 2018 / 03:29 pm

Kaushlendra Pathak

kcr

‘चुप बैठो, तुम्हारे बाप को बोलूं क्या’, भरी सभा में ऐसा बयान देकर तेलंगाना सीएम ने मचा दी सनसनी

नई दिल्ली। तेलंगाना में अगामी सात दिसंबर को विधानसभा होने हैं। राजनीतिक पार्टियों की ओर चुनावी सभाएं लगातार हो रही है। मुख्यमंत्री के चंद्रशेकर राव (केसीआर) प्रचार-प्रसार में लगे हुए हैं। लेकिन, एक चुनावी सभा के दौरान केसीआर ने भरी सभा में ऐसी बात बोल दी, जिससे सनसनी मच गई। उन्होंने एक शख्स से कहा, ‘चुप बैठो, तुम्हारे बाप को बोलूं क्या’। केसीआर के इस बयान से हड़कंप मच गया है।
केसीआर के बयान से मची सनसनी

दरअसल, केसीआर अशीफाबाद में एक चुनावी सभी को संबोधित करने पहुंचे थे। इस दौरान कुछ लोग जमकर शोर मचाने लगे। इसी बात पर केसीआर भड़क गए और कहा कि खामोश बैठो, तुम्हारे बाप को बोलूं क्या। बताया जा रहा है कि केसीआर ने राज्य में अल्पसंख्यकों को 12 प्रतिशत आरक्षण देने का वादा किया है। इसके लिए तेलंगाना विधानसभा में एक विधेयक भी पारित किया जा चुका है। इसमें मुस्लिम समुदाय के पिछड़े लोगों के लिए नौकरियों एवं शिक्षा में आरक्षण को चार प्रतिशत से बढ़ाकर 12 प्रतिशत करने का प्रस्ताव है। लेकिन, भाषण में केसीआर ने केवल 12 परसेंट ही कहा और खामोश बैठो, बैठ जाओ, तुम्हारे बाप से बोलूं क्या बातें।
केसीआर के बयान की जमकर हो रही आलोचना

राव के इस बयान के बाद हंगामा मच गया और उनकी जमकर आलोचना हो रही है। कहा यह जा रहा है कि सभा में किसी शख्स ने सीएम से रिजर्वेशन पर सवाल पूछा था। जिस पर राव नाराज हो गए। बहरहाल, केसीआर की ओर से इस मामले पर कोई सफाई नहीं आई है। लेकिन, उनकी आलोचना जमकर हो रही है। क्योंकि, केसीआर ने भरी सभा में इस तरह का बयान दिया है। वो भी उस वक्त जब आठ दिन बाद मतदान होने हैं। अब देखना यह है कि इस बयान का चुनाव में क्या असर पड़ता है।

Home / Political / ‘चुप बैठो, तुम्हारे बाप को बोलूं क्या’, भरी सभा में ऐसा बयान देकर तेलंगाना सीएम ने मचा दी सनसनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो