scriptतेलंगाना चुनाव: प्रत्याशी ने घर जाकर लोगों को दिए चप्पल, कहा- वादे पूरा न करूं तो इसी से पीटना | Telangana assembly Election candidate give slippers to voters for vote | Patrika News

तेलंगाना चुनाव: प्रत्याशी ने घर जाकर लोगों को दिए चप्पल, कहा- वादे पूरा न करूं तो इसी से पीटना

locationनई दिल्लीPublished: Nov 23, 2018 04:36:26 pm

Submitted by:

Shivani Singh

हैरदाबाद तेलंगाना में 7 दिसंबर को होंने है विधानसभआ चुनाव।

telangana

तेलंगाना चुनाव: प्रत्याशी ने घर जाकर लोगों को दिए चप्पल, कहा- वादे पूरा न करूं तो इसी से पीटना

नई दिल्ली। हैदराबाद में 7 दिसंबर को वोटिंग होनी है। ऐसे में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। प्रत्याशी अपने-अपने तरीके से चुनाव प्रचार में लगे हैं। इस बीच कोरातला के एक निर्दलीय प्रत्याशी अनोखे तरीके से प्रचारा करते नजर आए। प्रत्याशी घर-घर जाकर लोगों चप्पल दे रहे हैं। चप्पल देने की वजह भी बड़ी अजीब है।

यह भी पढ़ें

पीएम मोदी का बड़ा हमला, अपमान का बदला और कांग्रेसमुक्त मिजोरम का समय आ गया है

वोट मांगने का अनोखा तरीका

दरअसल, हैदराबाद तेलंगाना में विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियां चल रही हैं। इस दौरान एक प्रत्याशी ने वोट मांगने का अनोका तरीका अपनाया है। प्रत्याशी लोगों के घर जा कर उन्हें चप्पल दे रहे है और उनसे कह रहे हैं कि चुनाव से पहले जो भी वादे उन्होंने जनता से किए है अगर वो पूरा नहीं कर पाएं तो वे लोग उन्हें इसी चप्पल से पीटे।

निर्दलीय प्रत्याशी

बता दें कि अकुला हनुमंत जगतियाल जिले के कोरातला से निर्दलीय प्रत्याशी के दौर पर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह किसी भी पार्टी से चुनाव नहीं लड़ रहे और ना ही किसी पार्टी सिंबल के चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि अपने घोषणापत्र में जो वादे किए हैं, वह इसे जरूर पूरा करेंगे।

यह भी पढ़ें

वीएचपी और शिवसेना की धर्मसभा के लिए देशभर से लोग अयोध्‍या के लिए रवाना, अनहोनी की आशंका

लोग मुझे वोट जरूर देंगे

अकुला हनुमंत ने आगे कहा कि मुझे विश्वास है कि लोग मुझे वोट देंगे और मैं जीतने के बाद अपने वादे पर खरा भी उतरूंगा। यही वजह कि मैं लोगों के घर-घर जाकर वोट मांग रहा हूं और उन्हें यह विश्वास दिला रहा हूं कि जनता से किए वादे मैं पूरा करूंगा। बता दें कि अकुला हनुमंत का इस तरह से वोट मांगने वाला विडियो इलाके में खूब वायरल हो रहा है। लोग इसे सोशल मीडिया में जमकर शेयर कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो