scriptबिहार: तेजस्वी यादव ने सुशील कुमार पर निशाना साधते हुए कहा- मिलावटी राज के दिखावटी मुखिया हैं नीतीश कुमार | Tejaswi yadav hits out Nitish kumar, sushil modi | Patrika News

बिहार: तेजस्वी यादव ने सुशील कुमार पर निशाना साधते हुए कहा- मिलावटी राज के दिखावटी मुखिया हैं नीतीश कुमार

locationनई दिल्लीPublished: Sep 25, 2018 12:33:15 pm

Submitted by:

Saif Ur Rehman

रविवार को मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने जिले के पूर्व मेयर समीर कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी थी।

Sushil

मिलावटी राज के दिखावटी मुखिया नीतीश कुमार जी बिहार की कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे: तेजस्वी यादव

पटना। नीतीश के राज्य बिहार में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। मुजफ्फरपुर में रविवार की शाम पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या के बाद से तो सियासी घमासान और तेज हो गया है। बढ़ते अपराध पर नीतीश सरकार पर विपक्ष लगातार हमला बोल रहा है। मंगलवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को आड़े हाथों लिया। मंगलवार को उन्होंने दो ट्वीट किए। पहले ट्वीट में तेजस्वी ने लिखा, बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी शर्मनाक तरीके से अपराधियों के सामने हाथ जोड़कर अगले 15 दिन तक कोई अपराध न करने की भीख मांग करते हुए अपने सरकार की छवि सुधार रहे हैं। त्योहार सीजन खत्म होने के बाद आप कुछ भी करने को फ्री हों जैसे अपहरण, लूट और गोलीबारी। इस ट्वीट के साथ उन्होंने सुशील कुमार मोदी का एक वीडियो भी शेयर किया। बता दें कि सोमवार को बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने पितृ पक्ष के दौरान अपराधियों से अपराध ना करने की अपील की थी। उन्होंने हाथ जोड़कर आग्रह किया कि पितृ पक्ष में वो किसी को परेशान ना करें। हालांकि सुशील मोदी ने अपराधियों को चेताया भी। उन्होंने कहा, ‘अगर आप करेंगे तो इतने सीसीटीवी कैमरे और पुलिस के जवान लगे हैं कि कोई बच के निकल नहीं पाएगा, कोई यहां से भाग नहीं सकेगा।
https://twitter.com/yadavtejashwi/status/1044436009725956097?ref_src=twsrc%5Etfw
‘अपराधी गोली से राज कर रहे है और नीतीश जी बोली से’

तेजस्वी ने दूसरा ट्वीट करीब दो घंटे के बाद किया। इस ट्वीट में तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को घेरा। तेजस्वी ने ट्वीट के जरिए कहा, ” 12 महीनों में 48 बार सजावटी समीक्षा बैठकें करने वाले मिलावटी राज के दिखावटी मुखिया नीतीश कुमार जी बिहार की क़ानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे है। RCP टैक्स के मार्फ़त बोली लगाकर पोस्टिंग करने का यही नतीजा होगा। अपराधी गोली से राज कर रहे है और नीतीश जी बोली से…वाह चाचा”।
बता दें कि रविवार को मुजफ्फरपुर में अपराधियों ने जिले के पूर्व मेयर समीर कुमार की गोली मार कर हत्या कर दी। साथ में उसके ड्राइवर की भी हत्या कर दी। उन्हें शहर के बनारस बैंक चौक पर अज्ञात हमलावरों ने गोलियों से भून डाला। अपराधियों ने उन पर AK-47 राइफल से हमले किए।
https://twitter.com/yadavtejashwi/status/1044461050593202176?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो