scriptतेजस्वी यादव बोले- वादा करें पीएम मोदी, जिनको भ्रष्ट कहा उन 23 पार्टियों की सरकार बनाने में नहीं लेंगे मदद | Tejashwi yadav targets pm narendra modi from mamata banerjee dharna | Patrika News

तेजस्वी यादव बोले- वादा करें पीएम मोदी, जिनको भ्रष्ट कहा उन 23 पार्टियों की सरकार बनाने में नहीं लेंगे मदद

locationनई दिल्लीPublished: Feb 06, 2019 12:15:37 pm

Submitted by:

Mohit sharma

राजद नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला।

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

तेजस्वी यादव (फाइल फोटो)

नई दिल्ली। राजद नेता और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भाजपा और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने मंगलवार को कहा कि क्या पीएम मोदी इस बात का वादा कर सकते हैं कि लोकसभा चुनाव के बाद वह सरकार बनाने में उन 23 विपक्षी दलों की मदद नहीं लेकिन जिनको उन्होंने ‘भ्रष्ट’ और ‘चोर’ बताया है। आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने वेस्ट बंगाल जाकर तृणमूल कांग्रेस की सुप्रीमो ममता बनर्जी से धरना स्थल पर मुलाकात की। यहां उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया। आपको बता दें कि इससे पहले तेजस्वी 19 जनवरी को ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली विपक्ष की रैली में भी भाग ले चुके हैं।

अंगूरी भाबी उर्फ शिल्पा शिंदे ने ज्वॉइन की कांग्रेस, फैंस बोले- इस बार गलत पकड़े हैं

लिखित हलफनामा दे सकते हैं पीएम मोदी ?

यहां जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्षी दलों की तुलना ‘चोरों के एक झुंड’ से की थी। अमित शाह ने सभी विपक्षी दलों को भ्रष्टाचार में लिप्त रहने और देश को लूटने का आरोप लगाया था। राजद ने कहा कि वह पीएम मोदी से पूछना चाहते हैं कि वह लोकसभा चुनाव के बाद सरकार बनाने में इन दलों की मदद तो नहीं लेंगे। उन्होंने पीएम मोदी के साथ ही अरुण जेटली, अमित शाह और रवि शंकर प्रसाद से भी यह सवाल किया क्या वह इसबात का कोई लिखित हलफनामा दे सकते हैं।

ममता के गढ़ में योगी की हुंकार, सरकार आने पर टीएमसी के गुंडों के गले में लटकेगी तख्ती

जुमलेबाजी में ही सारा समय निकाल दिया

धरने को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि पीएम मोदी और भाजपा एनडीए में शामिल लोग देश को बर्बाद करने पर तुले हैं। उन्होंने कहा कि एनडीए को सत्ता में पांच साल पूरे होने जा रहे हैं, लेकिन उन्होंने सिर्फ जुमलेबाजी में ही सारा समय निकाल दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो