scriptबिहार में अपराधियों की बेलगामी पर तेजस्वी का सीएम नीतीश पर तंज, राज्य को गर्त में धकेला | Tejashwi yadav blame nitish kumar over bihar crimes | Patrika News

बिहार में अपराधियों की बेलगामी पर तेजस्वी का सीएम नीतीश पर तंज, राज्य को गर्त में धकेला

locationनई दिल्लीPublished: Sep 24, 2018 09:25:33 pm

Submitted by:

Prashant Jha

बिहार में अपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी होने पर विपक्ष ने सरकार को आड़े हाथ लिया है।

tejashawi yadav

बिहार में अपराधियों के बोलबाले पर तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश पर बड़ा हमला

पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर में रविवार की शाम पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या के मामले पर विपक्ष ने नीतीश सरकार पर हमला बोला है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम सुशील मोदी को आड़े हाथों लिया। तेजस्वी ने ट्वीट किया, ‘मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर को दिन-दहाड़े AK-47 से मार दिया गया। नीतीश जी की नाकामियों से बिहार में AK-47 आम हथियार हो गया है।’ समस्तीपुर में बिजनेसमैन की हत्या पटना में व्यवसायी की हत्या। मोतिहारी में छात्र की हत्या।
https://twitter.com/yadavtejashwi/status/1044124976545239040?ref_src=twsrc%5Etfw
नीतीश जी को दो तकिया कलाम ले डूबा

तेजस्वी यहीं नहीं रुके । उन्होंने दूसरे ट्वीट में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को दो तकिया कलामों ने बिहार का बेड़ा गर्क कर दिया है। पहला, ‘बिहार में कानून का राज है। कानून अपना काम करेगा’ और दूसरा, ‘हम ना किसी को फंसाते हैं, ना किसी को बचाते हैं।’ नीतीश कुमार जी के इन दो तकिया कलामों ने बिहार का बेड़ा गर्क कर दिया है, क्योंकि किसी को फंसाते हैं तब भी यही रटा-रटाया बोलते हैं और बचाते हैं तब भी यही पुराना डायलॉग होता है
https://twitter.com/yadavtejashwi/status/1044131532741509121?ref_src=twsrc%5Etfw
तेजस्वी ने सुशील मोदी पर साधा निशाना

इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इसके बाद डिप्टी सीएम सुशील मोदी पर निशाना साधा। तेजस्वी ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के स्टाइल में ट्वीट किया, मैं अपराधियों से निवेदन करता हूं कि पितृपक्ष के दिनों मे कोई वारदात ना करें। उन्होंने आगे लिखा, ‘ख़ुलासा और दिलासा मास्टर की कुख्यात जोड़ी डर के मारे कुछ दिनो में अपराधियो के पैर भी पकड़े तो अचम्भित नहीं होना, क्योंकि बिहार पुलिस से ज़्यादा AK-47 अपराधियों के पास है।
https://twitter.com/yadavtejashwi/status/1044176475744882688?ref_src=twsrc%5Etfw
मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर की हत्या

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों ने जिले के पूर्व मेयर समीर कुमार गोली मार कर हत्या कर दी। साथ में उसके ड्राइवर की भी हत्या कर दी गई। बनारस बैंक चौक पर अज्ञात अपराधियों ने समीर कुमार की गाड़ी पर अंधाधूंध फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें मौके पर ही समीर और उनके ड्राइवर की मौत हो गई ।

ट्रेंडिंग वीडियो