scriptतेजस्वी यादव ने राहुल को फिर बताया पीएम पद के लिए बेस्ट उम्मीदवार, कहा- हम करेंगे समर्थन | tejashwi yadav Again told Rahul Gandhi for PM post | Patrika News

तेजस्वी यादव ने राहुल को फिर बताया पीएम पद के लिए बेस्ट उम्मीदवार, कहा- हम करेंगे समर्थन

Published: Feb 07, 2019 06:58:15 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

तेजस्वी यादव ने कहा है कि चुनावी मौसम में बीजेपी मनगढ़ंत कहानी बनाकर रॉबर्ट वाड्रा की जांच कर रही है, ताकि कांग्रेस के नेताओं को परेशान किया जा सके।

Tejashwi Yadav

VIDEO: तेजस्वी ने मंच पर सुनाया चुटकुला, कहा- भगवान राम को स्वर्ग में हिचकी आ रही

पटना। RJD के नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को पीएम पद का उम्मीदवार बताया है। साथ ही उन्होंने रॉबर्ट वाड्रा से हो रही पूछताछ को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। तेजस्वी यादव ने कहा है कि चुनावी मौसम में बीजेपी मनगढ़ंत कहानी बनाकर रॉबर्ट वाड्रा की जांच कर रही है, ताकि कांग्रेस के नेताओं को परेशान किया जा सके।

राहुल बने पीएम तो हम करेंगे समर्थन- तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी की तारीफ करते हुए कहा है कि उनके अंदर प्रधानमंत्री बनने की सभी योग्यताएं हैं और हम समर्थन करेंगे अगर राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे। आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नहीं है, जब तेजस्वी यादव ने राहुल गांधी की तारीफ की है और उन्हें पीएम पद का उम्मीदवार बताया है। इससे पहले भी तेजस्वी यादव ऐसा कर चुके हैं।

चार दिन पहले राहुल को बताया था पीएम मटेरियल

बीते रविवार को ही पटना के गांधी मैदान में जन आकांक्षा रैली में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष की तारीफ की थी। उन्होंने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पद की दावेदारी का समर्थन किया था। तेजस्‍वी यादव ने राहुल को पीएम मटेरियल बताया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो