script

मियां-बीवी में सुलह कराने पहुंचे राजनीति के दिग्गज, लालू से मिलने जा रहे तेजप्रताप को रास्ते से ही बुलाया

Published: Nov 02, 2018 09:58:12 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

उन्होंने पटना सिविल कोर्ट में इससे संबंधित याचिका भी दायर कर दी है, जिस पर 29 तारीख को सुनवाई होगी।

Tej pratap Yadav

Tej pratap Yadav

पटना। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को जब से जेल हुई है तभी से यादव परिवार में कुछ ना कुछ गलत होता आ रहा है। शुक्रवार को तो ऐसी खबर राजद परिवार से सामने आई, जिसने ये साबित कर दिया कि लालू परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। दरअसल, लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी शादी को तोड़ने का फैसला किया है। तेज प्रताप ने पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक लेने का फैसला किया है। उन्होंने पटना सिविल कोर्ट में इससे संबंधित याचिका भी दायर कर दी है, जिस पर 29 तारीख को सुनवाई होगी।

ये दिग्गज पहुंचे राबड़ी देवी आवास

इन खबरों के बीच पति-पत्नी में सुलह की भी कोशिशें शुरू हो गई हैं। बताया जा रहा है कि ये खबर सामने आने के तुरंत बाद तेज प्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे हैं। चंद्रिका राय के साथ बेटी ऐश्वर्या भी मौजूद थीं। इनके अलावा तेज प्रताप की बड़ी बहन और राज्यसभा सांसद मीसा भारती और भोला पासवान भी मियां-बीवी में सुलह कराने के लिए पहुंचे हैं। ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय जब राबड़ी देवी आवास पहुंचे तो मीडियाकर्मियों ने उनसे बात करने की कोशिश की, लेकिन वो बिना कुछ बोले ही आगे बढ़ गए। ऐसी खबरें आ रही हैं कि दोनों के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी।

लालू से मिलने जा रहे तेज प्रताप को रास्ते से ही बुलाया गया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेज प्रताप व ऐश्वर्या के बीच तलाक की खबर फैलते ही तेज प्रताप को रास्ते से ही वापस बुला लिया गया। तेज प्रताप अपने पिता से मिलने के लिए रांची जा रहे थे, लेकिन उनको बीच रास्ते से ही वापस बुला लिया गया। राबड़ी देवी के बुलावे पर लालू प्रसाद की बड़ी बेटी मीसा भारती भी 10 सर्कुलर रोड पहुंची। इसके साथ ही यह भी सूचना मिल रही है कि शरद यादव और लालू यादव की शनिवार को मुलाकात होनी थी, जिसे शरद यादव ने अब अपना कार्यक्रम स्थगित कर दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो