scriptRJD नेता तेज प्रताप की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, घायल हुए लालू के लाल | tej pratap car accident in patna | Patrika News

RJD नेता तेज प्रताप की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, घायल हुए लालू के लाल

locationनई दिल्लीPublished: May 31, 2019 05:43:06 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

BIT मेसरा के छात्रों की गाड़ी से टकराई तेज प्रताप की गाड़ी
गाड़ियों को पहुंचा काफी नुकसान
सभी घायलों को पारस हॉस्पिटल भेजा गया

car accident

RJD नेता तेज प्रताप की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, घायल हुए लालू के लाल

नई दिल्ली। बड़ी खबर बिहार से आ रही है। पटना में RJD नेता तेज प्रताप यादव ( Tej Pratap Yadav ) की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। इस हादसे में लालू के लाल घायल हो गए हैं, उन्हें हल्की चोटें आई है। इसा हादसे में तेज के साथ जहानाबाद से ‘लालू-राबड़ी मोर्चा’ के प्रत्‍याशी रहे चंद्र प्रकाश भी घायल हो गए हैं। फिलहाल, पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।
पढ़ें- ममता के काफिले में लगे ‘जय श्री राम’ के नारे, ‘दीदी’ ने कहा- ‘BJP के गुडों सामने आकर फेस करो’

तेज की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को तेज प्रताप यादव और चंद्र प्रकाश एक साथ अपनी गाड़ी से निकले। जैसे ही उनकी गाड़ी पटना के ईको पार्क के पास पहुंची, सामने से आ रही बीआइटी मेसरा के छात्रों की गाड़ी से वह टकरा गई। इस टक्कर से मौके पर अफरा-तफरी मच गई। इस हादसे में तेज प्रताप यादव और चंद्र प्रकाश दोनों को चोटें आई हैं। इस हादसे में गाड़ी का भी काफी नुकसान हुआ है। तेज प्रताप और चंद्र प्रकाश दोनों को हॉस्पिटल ले जाया गया है। वहीं, इस हादसे में बीआइटी मेसरा के छात्र भी घायल हुए हैं। उनकी गाड़ी भी क्षतिग्रस्‍त हो गई। सभी घायलों को पारस अस्पताल भेज गया है। वहीं, पुलिस घटना की छानबीन कर रही है। RJD और प्रशासन की ओर से अभी तक इस घटना को लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है। फिलहाल, ज्यादा जानकारी का इंतजार है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो