scriptतेजस्वी के बंगले को देखकर बोले सुशील मोदी, ‘सीएम आवास और राजभवन से ज्यादा सुसज्जित’ | Sushil Modi said Tejashwi yadav bungalow is like A Luxurious hotel | Patrika News

तेजस्वी के बंगले को देखकर बोले सुशील मोदी, ‘सीएम आवास और राजभवन से ज्यादा सुसज्जित’

Published: Feb 20, 2019 01:47:43 pm

Submitted by:

Mohit sharma

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद के नेता तेजस्वी यादव ने 5, देशरत्न मार्ग स्थित सरकारी बंगला खाली कर दिया।

Sushil Modi

तेजस्वी के बंगले को देखकर बोले सुशील मोदी, ‘सीएम आवास और राजभवन से ज्यादा सुसज्जित’

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राजद के नेता तेजस्वी यादव ने 5, देशरत्न मार्ग स्थित सरकारी बंगला खाली कर दिया। सरकार ने बंगला खाली होने के बाद इसको वर्तमान सरकार में डिप्टी सीएम सुशील मोदी को आवंटित कर दिया है। वहीं, सुशील मोदी मंगलवार की शाम इस आवंटित बंगले में पहुंचे तो वहां की साज-सज्जा देखकर हैरान रह गए। उन्होंने कहा कि ऐसी साज-सज्जा तो मुख्यमंत्री आवास और राजभवन में भी नहीं है। उन्होंने कहा कि वे इस बंगले में नहीं रहेंगे, वरना आदत खराब हो जाएगी। वे यहां से केवल सरकारी काम निपटाएंगे।

कश्मीर: राजौरी सेक्टर में पाकिस्तान ने शुरू की फायरिंग, भारतीय जवानों ने दिया मुंहतोड़ जवाब

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव को यह बंगला डिप्टी सीएम रहते आवंटित किया गया था। डिप्टी सीएम पद से हटने के बाद इस बंगले को वर्तमान उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को आवंटित कर दिया गया था, परंतु तेजस्वी इस बंगले को खाली नहीं करना चाहते थे। सरकार के इस आदेश के खिलाफ तेजस्वी पटना हाईकोर्ट से सुप्रीम कोर्ट तक गए। अंत में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद तेजस्वी ने 8 फरवरी को अधिकारिक सरकारी बंगला खाली कर दिया था।

दुनिया के सामने भारत खोलेगा पाकिस्तान की पोल, पुलवामा हमले के नहीं दिए जाएंगे सबूत

वहीं, सुशील मोदी ने बंगला देखकर कहा कि यहां की सुख-सुविधा किसी पांच सितारा होटल वाली है। यही कारण है कि तेजस्वी इस बंगले को नहीं छोड़ना चाह रहे थे। सुशील मोदी ने कहा कि ऐसा लगता है कि यह कोई पांच-सितारा होटल है। हर चीज स्पेशल है, कुछ भी सामान्य नहीं है। इस बंगले पर करोड़ों रुपये खर्च किए गए हैं। उन्होंने कहा कि बंगले की सजावट पर कम से कम 4-5 करोड़ रुपये खर्च हुए होंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो