scriptसोनिया-राहुल का हमला,विरोधियों को दबाने में लगी है मोदी सरकार | Sonia Gandhi and Rahul Gandhi accuse government of political vendetta | Patrika News
राजनीति

सोनिया-राहुल का हमला,विरोधियों को दबाने में लगी है मोदी सरकार

राहुल गांधी ने कहाकि, मोदीजी झूठे आरोप लगवाते हैं और सोचते हैं कि विपक्ष झुक जाएगा, हम एक इंच पीछे नहीं हटेंगे

Dec 19, 2015 / 04:06 pm

शक्ति सिंह

Narendra Modi

Narendra Modi

नई दिल्ली। नेशनल हेराल्ड मामले में जमानत पाने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी केन्द्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहाकि कांग्रेस केन्द्र सरकार से नहीं डरेगी। सोनिया गांधी ने कहाकि मैं अदालत में साफ मन से पेश हुई हूं। मुझे जरा भी संदेह नहीं है कि सच्चाई जरूर सामने आएगी। हम विपक्ष और उनके नेता के अभियान से वाकिफ हैं।

उन्होंने कहाकि वे लोग पीढिय़ों से ऐसा कर रहे हैं लेकिन विरोधियों को रास्ते से हटा नहीं पाए। मौजूदा सरकार अपने राजनीतिक विरोधियों को दबाने में लगी हुई है। ये लोग सरकारी एजेंसियों को दुरुपयोग कर रहे हैं। हम लोग इनसे डर नहीं रहे हैं। हमारी लड़ाई जारी रहेंगी। आम आदमी के हितों की रक्षा के लिए हमारा संघर्ष जारी रहेगी। मोदीजी कांग्रेस मुक्त भारत चाहते हैं लेकिन ऐसा नहीं हो पाएगा।

राहुल गांधी ने कहाकि, मोदीजी झूठे आरोप लगवाते हैं और वे सोचते हैं कि विपक्ष झुक जाएगा। मैं और कांग्रेस पार्टी नहीं झुकेेेंगे। हम गरीब और कमजोर लोगों के लिए लड़ते रहेंगे। हम एक इंच पीछे नहीं हटेंगे। इससे पहले नेशनल हेराल्ड केस में कोर्ट ने सोनिया गांधी और राहुल गांधी को 50-50 हजार रुपये के मुचलके पर जमानत दे दी।

Hindi News/ Political / सोनिया-राहुल का हमला,विरोधियों को दबाने में लगी है मोदी सरकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो