scriptशत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, बोले- मैं नहीं चाहता कि नरेंद्र मोदी अगली बार फिर से पीएम बनें | Shatrughan Sinha's big statement, say - I do not want Narendra Modi to be PM again next | Patrika News

शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, बोले- मैं नहीं चाहता कि नरेंद्र मोदी अगली बार फिर से पीएम बनें

locationनई दिल्लीPublished: Feb 13, 2019 08:23:08 pm

Submitted by:

Anil Kumar

शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने एक बयान में कहा, वे नहीं चाहते कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें।

शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, बोले- मैं नहीं चाहता कि नरेंद्र मोदी अगली बार फिर से पीएम बनें

शत्रुघ्न सिन्हा का बड़ा बयान, बोले- मैं नहीं चाहता कि नरेंद्र मोदी अगली बार फिर से पीएम बनें

नई दिल्ली। भाजपा के बागी नेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से पीएम मोदी पर निशाना साधा है। सिन्हा ने कहा कि वे नहीं चाहते कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें। हालांकि उन्होंने एक बार फिर से इस बात को दौहराया कि वे भाजपा को नहीं छोड़ेंगे। हालांकि उन्होंने यह बात जरूर की कि यदि पार्टी चाहे तो उसे निकाल सकती है। बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा आज जंतर-मंतर पर ममता बनर्जी और केजरीवाल के साथ मंच साझा किया और मोदी सरकार के खिलाफ हमला बोला। इससे पहले वे मंगलवार को चंद्रबाबू नायडू के धरनास्थल पर भी मौजूद थे, जबकि बंगाल में ममता बनर्जी और विपक्ष के शक्ति प्रदर्शन में भी वो शामिल हुए थे। बता दें कि बजट सत्र के आखिरी दिन सदन में चर्चा के दौरान मुलायम सिंह ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और कहा के वे कामना करते हैं कि अगली बार वे फिर से पीएम बनें। मुलायम के इस बयान से अब राजनीतिक गलियों में सियासत तेज हो गया है।

 

PM को ‘चौकीदार चोर है’ कहने का मामला पहुंचा कोर्ट, बढ़ सकती हैं राहुल गांधी की मुश्किल

मुलायम सिंह ने की पीएम की तारीफ

आपको बता दें कि बुधवार को संसद में सांसद और सपा के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव ने चर्चा के दौरान लोकसभा के अंदर पीएम मोदी की तारीफ की। मुलायम ने सदन के अंदर पीएम मोदी की जमकर तारीफ की और कहा कि वो एक बार फिर देश का प्रधानमंत्री बनें। बता दें कि यह पहला मौका नहीं था जब मुलायम ने पीएम की तारीफ की है, इससे पहले भी मुलायम पीएम मोदी की तारीफ कर चुके हैं। इससे पहले एक बार समाजवादी पार्टी की बैठक में ही मुलायम सिंह ने पीएम मोदी की जमकर तारीफ की थी। उन्होंने अपने बेटे और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से कहा था कि उन्हें पीएम मोदी से सीख लेनी चाहिए।

शिवसेना ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- विदेशों में भारत का नाम किया ऊंचा

शत्रुघ्न सिन्हा पहले भी मोदी की कर चुके हैं आलोचना

आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा अपने बयानों और पार्टी लाइन से अलग जाकर अपनी बात रखने के कारण हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। इससे पहले नोटबंदी, रफाल, जीएसटी जैसे तमाम मुद्दों पर सरकार की नीतियों की आलोचना की है। शत्रुघ्न लगातार यह आरोप लगाते रहे हैं कि पार्टी के अंदर अब लोकतंत्र खत्म हो गया है और केवल दो व्यक्तियों की ही सुनी जाती है। इसके अलावे वे विपक्षी दलों के मंच साझा करते हुए पार्टी के खिलाफ ही कई बार अपनी बात रख चुके हैं।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो