script

वसुंधरा मामले पर शरद यादव का यू टर्न, कहा-‘अगर मेरी बातें उन्हें बुरी लगी, तो मुझे अफसोस है’

locationनई दिल्लीPublished: Dec 08, 2018 03:19:04 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

वसुंधरा वाले बयान पर शरद यादव ने यू-टर्न ले लिया है।

sharad

वसुंधरा पर विवादित बयान देने के बाद शरद यादव का यू टर्न, कहा-‘अगर मेरी बातें उन्हें बुरी लगी, तो मुझे अफसोस है’

नई दिल्ली। शरद यादव और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। पहले शरद यादव ने उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। जिस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए राजे ने कहा था कि शरद यादव को उनसे माफी मांगनी चाहिए। वहीं, अब यू टर्न लेते हुए शरद यादव ने कहा कि राजे और हमारा काफी पुराना पारिवारिक संबंध है। अगर मेरी बातों से वो दुखी हुई हैं, तो मुझे बेहद अफसोस है। उन्होंने कहा कि इसके लिए मैं उन्हें पत्र भी लिखूंगा।
वसुंधरा ने कही थी यह बात

लोकतांत्रिक जनता दल के सुप्रीमो शरद यादव ने कहा, ‘मैनें वसुंधरा राजे का बयान देखा। उनके साथ मेरा पुराना पारिवारिक संबंध है। अगर मेरी बातों से वो आहत हुई हैं, तो मुझे बेहद अफसोस है। साथ ही मैं उन्हें इसके लिए एक पत्र भी लिखूंगा।’ गौरतलब है कि राजे ने कहा था कि शरद यादव ने सिर्फ उनका अपमान नहीं किया है, बल्कि सभी महिलाओं का अपमान किया है। साथ ही उन्होंने चुनाव आयोग से भी कार्रवाई करने और एक उदाहरण पेश करने की अपील की है। उन्होंने यहां तक कहा था कि आज युवा शरद जी जैसे नेताओं को फॉलो करता हैं। मुझे उन जैसे वरिष्ठ नेताओं से ऐसे बयान की उम्मीद नहीं थी। मैं खुद को लेकर दिए गए इस बयान से काफी अपमानित महसूस कर रही हूं और उन्हें माफी मांगनी चाहिए।
https://twitter.com/ANI/status/1071329431917080577?ref_src=twsrc%5Etfw
क्या कहा था शरद यादव ने…

गौरतलब है कि राजस्थान में चुनाव प्रचार के दौरान शरद यादव ने वसुंधरा यादव पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि अब वसुंधरा को आराम दो, वो थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं। इस बयान के कारण जमकर बवाल मचा था और राजे ने चुनाव आयोग से भी शिकायत की थी।

ट्रेंडिंग वीडियो