scriptशरद यादव का चौंकाने वाला बयान, कहा- फिर मोदी जीते तो मेरी हत्या करवा देंगे | sharad yadav gave controversial statement on pm modi election | Patrika News

शरद यादव का चौंकाने वाला बयान, कहा- फिर मोदी जीते तो मेरी हत्या करवा देंगे

locationनई दिल्लीPublished: Apr 15, 2019 12:16:38 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को लेकर शरद यादव का विवादित बयान
शरद यादव ने कहा- मैं चुनाव जीता तो मुझे जेल में डलाव देंगे मोदी
वसुंधरा राजे को लेकर विवादित बयान दे चुके हैं लोजद नेता

sharad yadav

शरद यादव का चौंकाने वाला बयान, कहा- फिर मोदी जीते तो मेरी हत्या करवा देंगे

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव (Loksabha Election) की सरगर्मियां अपने चरम पर हैं। पहले चरण का मतदान समाप्त हो चुका है और 18 अप्रैल को दूसरे चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। इसके लिए धुंआधार प्रचार-प्रसार जारी है। नेताओं और पार्टियों की ओर से काफी बड़े-बड़े बयान दिए जा रहे हैं। इसी कड़ी में लोकतांत्रिक जनता दल (लोजद) के सुप्रीमो और मधेपुरा से गठबंधन के प्रत्याशी शरद यादव (Sharad Yadav) ने काफी चौंकाने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर फिर मोदी जीत गए तो या मुझे जेल में डलवा देंगे या फिर मेरी हत्या करवा देंगे।
पीएम मोदी को लेकर शरद यादव का विवादित बयान

शरद यादव ने कहा कि इस चुनाव में मेरी जान को खतरा है। उन्होंने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर वह इस बार जीतते हैं तो मुझे जेल के अंदर डलवा देंगे या फिर मेरी हत्या करवा देंगे। शरद यादव के इस बयान से सियासी सरगर्मी तेज हो गई है। हालांकि, भारतयी जनता पार्टी (भाजपा) की ओर से अभी तक इस मामले में कोई बयान नहीं आया है। गौरतलब है कि इसस पहले भी शरद यादव कई बार इस तरह का बयान दे चुके हैं। राजस्थान विधानसभा चुनाव में उन्होंने वसुंधरा राजे को लेकर काफी विवादित बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि वसुंधरा को अब आराम दो, बहुत थक गई हैं, बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थीं। शरद यादव के इस बयान से काफी हंगामा मच गया था। इतना ही नहीं उन्होंने बाद इस बयान पर सफाई भी दी थी।
मधेपुरा से चुनाव लड़ रहे हैं शरद यादव

गौरतलब है कि शरद यादव इस लोकसभा चुनाव में बिहार महागठबंधन का हिस्सा हैं। महागठबंधन ने मधेपुरा लोकसभा सीट से उन्हें अपना उम्मीदवार घोषित किया है। देखना यह है कि वह इस बार चुनाव जीतते हैं या फिर परिणाम कुछ और सामने आता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो