scriptएनडीए को लग सकता है बड़ा झटका, सहयोगी दल आज साथ छोड़ने का कर सकते हैं ऐलान | rlsp may be isolated from nda | Patrika News

एनडीए को लग सकता है बड़ा झटका, सहयोगी दल आज साथ छोड़ने का कर सकते हैं ऐलान

locationनई दिल्लीPublished: Nov 17, 2018 12:36:34 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बिहार एनडीए में लगातार घमासान जारी है।

nda

एनडीए को लग सकता है बड़ा झटका, सहयोगी दल आज साथ छोड़ने का कर सकते हैं ऐलान

नई दिल्ली। बिहार एनडीए में विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। सहयोगी पार्टी जदयू और रालोसपा के बीच घमासान जारी है। इसके कारण शनिवार रालोसपा कोई बड़ा फैसला ले सकता है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रालोसपा आज एनडीए से अलग हो सकता है, क्योंकि सीट शेयरिंग को लेकर सहमति नहीं बन रही है।
रालोसपा कर सकता है बड़ा ऐलान

पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष नागमणि ने इसके संकेत देते हुए कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कोई बड़ा फैसला आ सकता है। उन्होंने कहा कि बैठक के दौरान किसी विस्फोटक फैसले की उम्मीद कर सकते हैं। गौरतलब है कि रालोसपा अध्यक्ष अमित शाह ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मिलने का समय मांगा था, लेकिन दोनों की मुलाकात अबतक नहीं हो सकी है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि भाजपा ने भी रालोसपा को साइड करने का फैसला कर लिया है। दरअसल, कशुवाहा ने गुरूवार को पटना से दिल्ली के लिए निकले थे और उन्होंने ट्वीट किया था कि सीट-बंटवारे पर और नीती कुमार द्वारा किये गये कथित अपमान पर बातचीत के लिए शाह से मिलने का समय मांगा है। लेकिन, अब तक बात नहीं बनी है।
एनडीए में जारी है घमासान

उधर, जेडीयू प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने नागमणि के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि आरएलएसपी के निकल जाने से भी एनडीए की सेहत पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। इस बयान के बाद जेडीयू और आरएलएसपी की तल्खी एक बार फिर सामने दिखी है। गौरतलब है कि अभी हाल ही में रालोसपा और जेडीयू के बीच ‘नीच’ शब्द को लेकर जमकर बवाल हुआ था। जिसके बाद एनडीए में घमासान शुरू हो गया था। वहीं, दूसरी ओर भाजपा रालोसपा को केवल दो सीटें देने को तैयार है। जबकि, रालोसपा तीन से चार सीटें मांग रही है। अब देखना यह है कि सच में आज कोई बड़ी खबर आती है या फिर सहमति बनती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो