scriptरेवण्णा सुनवाई में शामिल नहीं हुए तो गिरफ्तार किया जाएगा | Revanna will be arrested if he does not attend the hearing. | Patrika News
राजनीति

रेवण्णा सुनवाई में शामिल नहीं हुए तो गिरफ्तार किया जाएगा

गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने कहा कि अश्लील वीडियो मामले में एसआईटी पूछताछ में प्रथम आरोपी जद एस विधायक एचडी रेवण्णा के आज (गुरुवार) पूछताछ में शामिल होने की संभावना है और अगर वे पूछताछ में शामिल नहीं होते हैं तो उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

हुबलीMay 03, 2024 / 09:13 am

Zakir Pattankudi

रेवण्णा सुनवाई में शामिल नहीं हुए तो गिरफ्तार किया जाएगा

गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर

गृह मंत्री डॉ. परमेश्वर ने कहा

कलबुर्गी. गृह मंत्री डॉ. जी परमेश्वर ने कहा कि अश्लील वीडियो मामले में एसआईटी पूछताछ में प्रथम आरोपी जद एस विधायक एचडी रेवण्णा के आज (गुरुवार) पूछताछ में शामिल होने की संभावना है और अगर वे पूछताछ में शामिल नहीं होते हैं तो उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।
कलबुर्गी में गुरुवार को पत्रकारों से बातचीत करते हुए डॉ. परमेश्वर ने कहा कि प्रज्वल रेवण्णा मामले से संबंधित हवाई अड्डा, बंदरगाह समेत सभी जगह लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। इसमें किसी को भी बचाया नहीं जाएगा। जल्द जांच कर रिपोर्ट देने के निर्देश दिए गए हैं।
सभी हवाईअड्डों पर लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। हमने मामले के मुताबिक एसआईटी का गठन किया है, परन्तु एसआईटी नोटिस के 48 घंटे के भीतर सुनवाई में पेश होना चाहिए। इसलिए एचडी रेवण्णा के आज (गुरुवार को) एसआईटी की सुनवाई में पेश होने की संभावना है और अगर वे शामिल नहीं हुए तो उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

Home / Political / रेवण्णा सुनवाई में शामिल नहीं हुए तो गिरफ्तार किया जाएगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो