scriptरफाल डील : कांग्रेस के आरोप पर भाजपा का पलटवार, रविशंकर प्रसाद बोले- गांधी परिवार भ्रष्टाचार की जननी | Ravi shankar Prasad hit on Rahul Gandhi statement over rafel deal | Patrika News

रफाल डील : कांग्रेस के आरोप पर भाजपा का पलटवार, रविशंकर प्रसाद बोले- गांधी परिवार भ्रष्टाचार की जननी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 22, 2018 06:36:48 pm

Submitted by:

Prashant Jha

रफाल डील को लेकर विपक्ष के आरोप पर मोदी सरकार ने करारा जावब दिया है।

rafale deal

रफाल डील : कांग्रेस के आरोप पर भाजपा का पलटवार, रविशंकर प्रसाद बोले- गांधी परिवार भ्रष्टाचार की जननी

नई दिल्ली: रफाल डील पर सरकार और विपक्ष के बीच तकरार जारी है। राहुल गांधी के आरोप पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पलटवार किया है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि राहुल गांधी का बयान पूरी तरह से गैर जिम्मेदाराना है। उन्हें समझना चाहिए कि कंपनी के फैसले में सरकार नहीं आती है। राहुल का बयान झूठ है। उन्होंने कहा कि राहुल अपने ही बयान से खुद के ऊपर कालिख पोत ली। रविशंकर प्रसाद ने गांधी परिवार पर तंज कसते हुए कहा कि सबको मालूम है कोयला घोटाले में कहां पर्ची कटती थी। गांधी परिवार भ्रष्टाचार की जननी है गांधी परिवार हर घोटाले में शामिल रहा और आज बेवजह का आरोप लगा रहा है।

https://twitter.com/hashtag/RafaleDeal?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
राहुल गांधी में क्वालिटी नहीं

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी की ओर से पीएम मोदी के चोर कहने वाले पर तंज कसते हुए कहा कि स्वतंत्र भारत के इतिहास में किसी भी पार्टी अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री के लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल किया था। हम राहुल गांधी से कुछ और उम्मीद नहीं कर सकते हैं। उनके पास कोई गुणवत्ता या क्षमता नहीं है, वह अपने परिवार के कारण वहां हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1043464737957339136?ref_src=twsrc%5Etfw
कांग्रेस ने रविशंकर प्रसाद पर साधा निशाना

वहीं रविशंकर प्रसाद के बयान पर कांग्रेस ने बड़ा हमला बोला है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकार राहुल गांधी के सवाल का जवाब दें। झूठी कहानियां गिनाना बंद करें। कांग्रेस ने कहा कि ओलांद अपने बयान पर कायम हैं। फ्रांस से कोई डील नहीं हुई। अगर डील हुई तो दस्तावेज खुलासा करें। सुरजेवाला ने कहा कि प्रधानसेवक अंबानी की सेवा कर रहे हैं ।
राहुल गांधी ने पीएम पर कसा तंज

दरअसल रफाल मुद्दे को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के कथित बयान आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया। राहुल गांधी ने कहा कि ओलांद के बयान पर पीएम मोदी इसपर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं। पीएम इस पर जवाब क्यों नहीं देते । राहुल ने कहा कि पीएम मोदी की चुप्पी से मैं हैरान हूं। राहुल ने कहा कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ओलांद ने कहा कि अंबानी को चुनने में फ्रांस का कोई रोल नहीं है। यहां तक कि उन्होंने पीएम मोदी को चोर तक कहा। राहुल के मुताबिक रफाल डील में प्राइस को लेकर कोई सीक्रेट डील नहीं हुई है। रक्षा मंत्री ने नहीं बल्कि खुद पीएम मोदी ने रफाल डील किया। इनके कहने पर अनिल अंबानी की कंपनी को ठेका मिला। पीएम मोदी ने अंबानी को 30 हजार करोड़ का तोहफा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो