scriptपुलवामा अटैक पर बोले राजनाथ सिंह- पूरी होकर रहेगी, लोगों के दिलों की हसरत | Rajnath singh targets pakistan over pulwama terrorist attack | Patrika News

पुलवामा अटैक पर बोले राजनाथ सिंह- पूरी होकर रहेगी, लोगों के दिलों की हसरत

locationनई दिल्लीPublished: Feb 22, 2019 11:26:15 am

Submitted by:

Mohit sharma

केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दुश्मन को सबक सिखाने की बात कही।
पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देगा भारत।
हमले को लेकर लोगों के दिलों में जो हसरत है वह पूरी होकर रहेगी।

news

पुलवामा अटैक पर बोले राजनाथ सिंह- पूरी होकर रहेगी, लोगों के दिलों की हसरत

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद सरकार एक्शन मोड़ में नजर आ रही है। सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर बोलते हुए केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने दुश्मन को सबक सिखाने की बात कही। उन्होंने इशारों -इशारों में कहा कि भारत पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देगा। राजनाथ सिंह ने यह भी कहा कि पुलवामा में आतंकी हमले के बाद अभी मन अशांत बना हुआ।

उन्होंने कहा कि इस बार का भरोसा दिलाया जा सकता है कि हमले को लेकर लोगों के दिलों में जो हसरत है वह पूरी होकर रहेगी। आपको बता दें कि राजनाथ सिंह सराय काले खां के पास वेस्ट टू वंडर पार्क का उद्घाटन करने आए थे। उन्होंने इस मौके पर पुलवामा के शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान पूर्वी दिल्ली के सांसद महेश गिरी ने पुलवामा के शहीदों को नमन करते हुए उनके परिवारों को पांच लाख रुपये की आर्थिक मदद देने की इच्छा जाहिर की। इसके साथ ही उन्होंने पांच लाख रुपये का चेक गृहमंत्री राजनाथ सिंह को सौंपा।

यह खबर भी पढ़ें— कांग्रेस में शामिल होने की खबर को डीएस हुड्डा ने किया खारिज, सर्जिकल स्ट्राइक के रहे थे ‘हीरो’

वेस्ट टू वंडर पार्क के निर्माण पर की खुशी जाहिर

वहीं, गृह मंत्री ने वेस्ट टू वंडर पार्क के निर्माण पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह काबिले तारीफ है कि दक्षिणी निगम ने इस कार्य को छह माह पूरा किया है। उन्होंने कहा कि कूड़े से बनाए गए ये 7 अजूबे काफी आकर्षक हैं। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि वेस्ट टू वंडर पार्क स्वच्छ भारत मिशन को सार्थक करने में अपनी महती भूमिका निभाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो