script

रजनीकांत अपने ही दो बयानों पर दिखें कन्फ्यूज, बीजेपी खतरनाक बताने के बाद अब पलटे

Published: Nov 13, 2018 08:28:19 pm

Submitted by:

Chandra Prakash

सुपरस्टार रजनीकांत को बेशक अपनी ‘ट्रेन’ राजनीति के ट्रैक पर लाए कुछ ही दिन हुए हैं लेकिन वे अब एक मंझे हुए राजनेता की तरह अपने बयान से पलटते और सफाई देते नजर आ रहे

Rajinikanth

रजनीकांत अपने ही दो बयानों पर दिखें कन्फ्यूज, बीजेपी खतरनाक बताने के बाद अब पलटे

नई दिल्ली। फिल्म अभिनेता से नेता बने सुपरस्टार रजनीकांत ने मंगलवार को चेन्नई में पत्रकारों से बातचीत की। इसबार वे किसी नए मुद्दे पर नहीं बल्कि सोमवार को चेन्नई एयरपोर्ट पर पर दिए गए अपने बयान से हुए नुकसान की भरपाई की के लिए हाजिर हुए थे। सोमवार को उन्होंने बीजेपी को ‘खतरनाक’ और राजीव गांधी के हत्ये के बारे में ‘मैं इस बारे में नहीं जानता’ कहा था।

गुजरात दंगा: पीएम नरेंद्र मोदी को मिले क्लीनचिट के खिलाफ याचिका, अब सुप्रीम कोर्ट करेगी सुनवाई

पहले बोले बीजेपी खतरनाक, अब कहा- विपक्ष के लिए मजबूत

मंगलवार को रजनीकांत ने कहा कि यह तो लोग ही फैसला करेंगे कि कौन खतरनाक है। मैं अपनी राय नहीं दूंगा, क्योंकि अभी भी मैं राजनीति में उतरा नहीं हूं। यह तो लोग फैसला करेंगे (बीजेपी के बारे में)। लेकिन सच यह है कि अगर 10 पार्टियां किसी एक पार्टी के खिलाफ एकजुट हुई हैं, तो यह दिखाता है कि कौन मजबूत है। जबकि सोमवार को यह पूछे जाने पर कि क्या बीजेपी एक ‘खतरनाक पार्टी’ है? रजनीकांत ने कहा था कि अगर वे (गैर-बीजेपी दल) कहते हैं कि वह ऐसी है, तो वे निश्चित रूप से सही होंगे।

सबरीमला मंदिर: पुनर्विचार की 50 याचिकाओं पर 22 जनवरी को सुप्रीम कोर्ट करेगी सुनवाई

पहले बोले राजीव को हत्यारों को नहीं जानता, अब कहा- उन्हें आजाद करना चाहिए

मंगलवार को राजीव गांधी की हत्या के मामले में अपनी गलती ठीक करते हुए रजनीकांत ने कहा कि रजनीकांत मूर्ख नहीं है, जो उन सात अपराधियों के बारे में नहीं जानता है। मैं समझता हूं कि उन्होंने 27 साल जेल में बिताए हैं और मानवता के आधार पर उन्हें अब जेल से आजाद कर दिया जाना चाहिए। उन्होंने याद करते हुए कहा कि उनमें से एक अपराधी पेरारीवलन से उन्होंने फोन पर बात की थी और उसे सांत्वना दी थी, जब वह पैरोल पर बाहर आया था। जबकि सोमवार को हत्या के मामले के सात दोषियों को छोड़ने की मांग वाली याचिका के तमिलनाडु के राज्यपाल के पास लंबित रहने को लेकर पूछे गए प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा था कि कौन, कौन सात लोग? मैं इस बारे में नहीं जानता।

ट्रेंडिंग वीडियो