राहुल गांधी ने कार्यकर्ताओं को किया सावधान, 'अगले 24 घंटे हमारे लिए महत्‍वपूर्ण'

By: Dhirendra Kumar Mishra

Updated On: 22 May 2019, 06:49:31 PM IST

    • कांग्रेस अध्‍यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से सतर्क और चौकन्‍ना रहने की अपील की
    • राहुल गांधी ने कहा कि एग्जिट पोल्‍स के दुष्‍प्रचार से निराश होने की जरूरत नहीं
    • प्रियंका गांधी ने भी कहा था ऐसे सर्वे आपकी हिम्‍मत को तोड़ने के लिए दिखाए जाते हैं

     

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने 543 संसदीय सीटों पर मतगणना शुरू होने से एक दिन पहले पार्टी कार्यकर्ताओं को एक ट्वीट कर संदेश दिया है। उन्‍होंने अपने संदेश में कहा है कि कांग्रेस पार्टी के प्रिय कार्यकर्ताओं अगले 24 घंटे हमारे लिए महत्‍वपूर्ण हैं। हमें सतर्क और चौकन्‍ना रहने की जरूरत है।

 

आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी

उन्‍होंने ट्वीट कर पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा है कि हमें डरने की जरूरत नहीं है। आप सत्‍य के लिए लड़ रहे हैं। फर्जी एग्जिट पोल्‍स के दुष्‍प्रचार से निराश न हों। खुद पर और कांग्रेस पार्टी पर विश्‍वास रखें। आपकी मेहनत बेकार नहीं जाएगी। जय हिंद। राहुल गांधी।

केरल: BJP नेता श्रीधरन पिल्‍लई ने वित्त मंत्री थॉमस आइजैक को दी मुकमदेे की धमकी,...

एग्जिट पोल्‍स पर भरोसा मत कीजिए

आपको बता दें कि मुगलवार को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं के नाम संदेश जारी किया था। इसमें उन्होंने एग्जिट पोल्स के अनुमान देखकर निराश न होने की अपील की। प्रियंका ने कहा था कि ऐसे सर्वे आपकी हिम्मत को तोड़ने के लिए दिखाए जाते हैं। उन पर भरोसा मत कीजिए। स्ट्रॉन्ग रूम और काउंटिंग रूम के पास सतर्क रहिएगा। मुझे पूरा भरोसा है कि हमें मेहनत का फल मिलेगा।

लोकसभा चुनावः इन पांच बड़े मुद्दों ने मोदी को दोबारा पहुंचाया जीत की दहलीज पर

Updated On:
22 May 2019, 02:22:22 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।