scriptशनिवार को तेलंगाना जाएंगे राहुल गांधी, दो चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित | Rahul Gandhi to visit Telangana on October 20th addressed 2 rally | Patrika News

शनिवार को तेलंगाना जाएंगे राहुल गांधी, दो चुनावी सभाओं को करेंगे संबोधित

Published: Oct 19, 2018 04:59:34 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

7 दिसंबर को तेलंगाना में विधानसभा की 119 सीटों के लिए वोटिंग होगी

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

हैदराबाद। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी शनिवार (20 अक्टूबर) को तेलंगाना जाएंगे, जहां वो दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी के चुनावी दौरे की जानकारी तो कई दिन पहले ही मीडिया में आ गई थी। शुक्रवार को राहुल गांधी के दो दिवसीय दौरे को लेकर तेलंगाना कांग्रेस के प्रमुख एन उत्तम कुमार रेड्डी और उनके सहयोगियों ने तैयारियों का जायजा लिया।

दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

उत्तम कुमार रेड्डी और पार्टी के अन्य नेताओं ने हेलीकॉप्टर से आदिलाबाद के पास स्थित भैंसा क्षेत्र का दौरा किया, जहां राहुल गांधी एक सभी को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी की दूसरी सभा कामरेड्डी में होगी। तेलंगाना कांग्रेस के प्रवक्ता श्रवण दासोजू ने बताया कि राहुल गांधी शनिवार को महाराष्ट्र के नांदेड़ से सीधे तेलंगाना पहुंचेंगे, दोनों सभाओं को संबोधित करने के बाद राहुल गांधी हैदराबाद में चारमीनार के पास राजीव गांधी सद्भावना यात्रा स्मारक दिवस के मौके पर पार्टी का ध्वज फहराएंगे। यहां भी राहुल गांधी एक सभा को संबोधित करेंगे।

तेलंगाना में 7 दिसंबर को होगा मतदान

आपको बता दें कि राहुल गांधी का ये दौरा पूरी तरह से चुनावी होगा, क्योंकि तेलंगाना में चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राहुल गांधी पहली बार यहां पहुंचेंगे। आपको बता दें कि बीते 6 अक्टूबर को चुनाव आयोग ने मतदान की तारीखों का ऐलान किया था। तेलंगाना में 7 दिसंबर को मतदान होगा। इसी दिन राजस्थान में भी वोट डाले जाएंगे। चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद कांग्रेस पार्टी का राज्य में सीपीआई, टीडीपी और तेलंगाना जन समिति पार्टी के साथ सीट बंटवारे को लेकर मंथन चल रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो