VIDEO: राहुल गांधी बोले- मुर्दाबाद आरएसएस और बीजेपी के लोग कहते हैं

By: Chandra Prakash Chourasia

Published On:
Feb, 06 2019 10:08 PM IST

 
  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हम प्यार से काम करते हैं, हम जोड़़ने का काम करते हैं और हम प्यार से ही इन लोगों को हराएंगे।

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी जब ओडिशा की एक रैली को संबोधित कर रहे थे तो उनके समर्थक सीएम के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे। ये देख राहुल ने अपना भाषण रोक किया। न्यूज एजेंसी की ओर से जारी वीडियो के मुताबिक 'नवीन पटनायक मुर्दाबाद' के नारे सुनते ही राहुल गांधी ने लोगों को बीच में रोक दिया। उन्होंने कहा कि नहीं, मुर्दाबाद मत कहिए भईया...ये कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और लोगों को शोभा नहीं देता। मुर्दाबाद आरएसएस के लोग, बीजेपी के लोग कहते हैं। हम प्यार से काम करते हैं, हम जोड़़ने का काम करते हैं और हम प्यार से ही इन लोगों को हराएंगे। मुर्दाबाद हम लोग नहीं कहेंगे। राहुल के ये कहने के बाद लोगों ने तालियों से उनका स्वागत किया और राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

Published On:
Feb, 06 2019 10:08 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।