scriptराजद में लालू परिवार पर बढ़े हमले, रघुवंश प्रसाद ने बेटों की लड़ाई को बताया जिम्मेदार | raghuvansh prasad said lalu yadav sons fight responsible for loss in electon | Patrika News

राजद में लालू परिवार पर बढ़े हमले, रघुवंश प्रसाद ने बेटों की लड़ाई को बताया जिम्मेदार

locationनई दिल्लीPublished: May 28, 2019 06:09:58 pm

लोकसभा चुनाव में हार के बाद राजद में घमासान
रघुवंश प्रसाद ने लालू परिवार पर फोड़ा ठीकरा
प्रसादः हार के लिए दोनों बेटों पर हो कार्रवाई

raghuvansh prasad

राजद में लालू परिवार पर बढ़े हमले, रघुवंश प्रसाद ने बेटों की लड़ाई को बताया जिम्मेदार

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव में भाजपा से मिली हार ने कई विरोधी दलों का मनोबल तोड़ दिया है। कहीं इस्तीफों की झड़ी लगी है तो कहीं इस्तीफे मांगे जा रहे हैं। भाजपा की आंधी से बिहार भी अछूता नहीं है। करारी शिकस्त का असर राष्ट्रीय जनता दल में भी देखने को मिल रहा है। अब पार्टी के कद्दावर नेता ने बड़ा बयान दिया है। रघुवंश प्रसाद ने चुनाव में मिली हार की ठीकरा लालू यादव के बेटों के बीच लड़ाई पर फोड़ा है। प्रसाद के इस बयान और पहले से लालू परिवार को उठ रहे सवालों को देखते हुए लगता है कि आज आरजेडी की बैठक हंगामेदार हो सकती है।

हो लालू के दोनों लाल पर कार्रवाई
रघुवंश प्रसाद ने राजद के प्रदर्शन को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि तेज प्रताप और तेजस्वी के बीच चली लड़ाई ने मतदाता को सोचने पर मजबूर कर दिया। यही नहीं कार्यकर्ताओं में इसको लेकर सही मैसेज नहीं गया, नतीजा पार्टी को करारी शिकस्त झेलना पड़ी। इस शिकस्त के लिए तेज बंधुओं पर कार्रवाई होनी चाहिए।
संसद में सनी देओल और हेमा मालिनी के बीच दिखेंगी दूरियां, पीछे की वजह है दिलचस्प

20 में से एक भी नहीं जीता
आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव में आरजेडी ने पार्टी के 20 नेताओं को मैदान में उतारा था, लेकिन एक के भी नसीब में जीत नहीं आई। पार्टी की इस सबसे बड़ी हार ने पार्टी के अंदर ही घमासान शुरू कर दिया है। लालू परिवार के नाम से पहचान बना चुकी आरजेडी में अब लालू परिवार के खिलाफ बगावती सुर गूंजने लगे हैं।

एक दिन पहले आरजेडी विधायक महेश्वर ने बयान दिया था कि तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष से इस्तीफा दें वरना वो पड़ा कदम उठाएंगे। आपको बता दें कि रिम्स में भर्ती चल रहे लालूय प्रसाद यादव भी लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद अकेले पड़ते दिखाई दे रहे हैं। चुनाव से पहले रिम्स में लालू से मिलने के लिए नेताओं का तांता लगा रहता था, लेकिन चुनाव के बाद से कोई भी बड़ा नेता उनसे मिलने नहीं पहुंचा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो