scriptरफाल डील: राहुल गांधी के बयान पर भड़के अकबर, कांग्रेस अध्यक्ष का संतुलन बिगड़ा | Rafale deal: MJ Akbar said Rahul Gandhi lost his balance | Patrika News

रफाल डील: राहुल गांधी के बयान पर भड़के अकबर, कांग्रेस अध्यक्ष का संतुलन बिगड़ा

Published: Sep 22, 2018 09:18:33 pm

Submitted by:

Mohit sharma

रफाल डील को लेकर पीएम मोदी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हमले के बाद सत्तारूढ़ दल भाजपा हमलावर हो गया है।

MJ Akbar

रफाल डील: राहुल गांधी के बयान पर भड़के अकबर, कांग्रेस अध्यक्ष का संतुलन बिगड़ा

नई दिल्ली। रफाल डील को लेकर पीएम मोदी पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के हमले के बाद सत्तारूढ़ दल भाजपा हमलावर हो गया है। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह और रविशंकर प्रसाद के बाद अब विदेश राज्य मंत्री एमजे अकबर ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है। विदेश मंत्री ने राहुल पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘आप झूठ का सहारा लेकर किसी को साइड नहीं कर सकते हैं। इसके लिए आपको सच की जरूरत होगी’। अकबर ने कहा कि राहुल गांधी और उसका परिवार सालों पहले बोफोर्स घोटाले में फंसा था, क्योंकि वहां उसमे सच्चाई थी। उन्होंने राहुल पर तंज कसते हुए कहा कि कई बार मुझे महसूस होता है कि चुनावों की वजह से वह अपना संतुलन खो चुके हैं।

विदेश राज्य मंत्री ने कहा कि कांग्रेस कहती है कि रफाल डील को लेकर रिलायंस के साथ कुछ दिन पहले ही डील फाइनल हुई है, जबकि सच तो यह है कि इस डील का एमओयू 2012 में उस समय साइन किया गया जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी। आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष ने राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए शनिवार को कहा था कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद ने राफेल सौदे के संदर्भ में उन्हें ‘चोर’ कहा है, इसका उन्हें जवाब देना चाहिए और इस मुद्दे की जांच संयुक्त संसदीय समिति से कराई जाए। ओलांद का बयान आने के एक दिन बाद प्रेसवार्ता में राहुल ने मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाया और कहा कि वह स्पष्ट बताएं कि ओलांद ने जो कहा, वह सच है या नहीं।

https://twitter.com/ANI/status/1043516821238738944?ref_src=twsrc%5Etfw

जाति व्यवस्था पर बोले मोहन भागवत, स्वयंसेवक ही करते हैं सबसे ज्यादा अंतरजातीय विवाह

वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिह ने रफाल डील पर विपक्ष के आरोपों को खारिज कर दिया और कहा कि ये आरोप ‘फर्जी’ हैं। उन्होंने मीडिया से कहा कि “फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति के बयान पर रक्षा मंत्रालय ने एक बयान जारी किया है कि इसकी जांच की जा रही है। मुझे लगता है कि सारे आरोप फर्जी थे, हैं और रहेंगे।”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो