script

पुलवामा अटैक: दिग्विजय की सिद्धू को नसीहत, अपने दोस्त इमरान को समझाइए

Published: Feb 19, 2019 01:11:47 pm

Submitted by:

Mohit sharma

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर बयान देकर फंसे पूर्व क्रिकेट और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंद्धू को अब उनके ही पार्टी के नेता ने नसीहत दी है।

 Navjot singh Sidhu

पुलवामा अटैक: दिग्विजय की सिद्धू को नसीहत, अपने दोस्त इमरान को समझाइए

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर बयान देकर फंसे पूर्व क्रिकेट और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंद्धू को अब उनके ही पार्टी के नेता ने नसीहत दी है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सिद्धू को नसीहत दी है कि वह अपने दोस्त इमरान को समझाएं। आपको बता दें कि पुलवामा घटना को लेकर आया सिद्धू का बयान मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इससे पहले पंजाब के सीएम अमरिंदर सिंह ने भी सिद्धू से अपनी स्थिति स्पष्ट करने को कहा है। हालांकि उन्होंने इस मामले में सिद्धू के बयान को राष्ट्रविरोधी न बताकर उनका बचाव भी किया।

यह खबर भी पढ़ें— पुलवामा मुठभेड़ में शहीद मेजर ढौंडियाल को अंतिम विदाई, लगे पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

अपने दोस्त इमरान खान को यह समझाएं

दरअसल, कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर नवजोत सिंह सिद्धू को कहा है कि वह अपने दोस्त इमरान खान को यह समझाएं कि उनकी वजह से आपको भी गाली पड़ रही है। यही नहीं, कांग्रेस नेता ने पाक पीएम इमरान खान को संबोधित करते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री इमरान खान अगर आप हाफिज सईद और मसूद अजहर को भारत सरकार को सौंपने की हिम्मत दिखाते तो पाकिस्तान को वित्तीय संकट से बाहर निकालने में मदद मिल सकती है। इसके साथ ही नोबेल शांति पुरस्कार के लिए फ्रंट रनर होंगे। वहीं, इसको लेकर अभी तक सिद्धू की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

यह खबर भी पढ़ें— कश्मीर समस्या पर बोले वीके सिंह- 2012 के बाद क्यों बढ़ी आतंकी घटनाएं और जिम्मेदार कौन?

‘युद्ध होता है और पुलवामा जैसी घटनाएं होती हैं

आपको बता दें कि पाक पीएम इमरान खान के साथ अपनी दोस्ती को लेकर मशहूर सिद्धू ने 15 फरवरी को मीडिया के सामने कहा था कि जहां कहीं भी युद्ध होता है और पुलवामा जैसी घटनाएं होती हैं, वहां बातचीत का सिलसिला भी जारी रहता है।

ट्रेंडिंग वीडियो