scriptआज गुजरात दौरे पर हैं प्रियंका गांधी, जनसभा से पहले अंबाजी मंदिर में करेंगी पूजा अर्चना | Priyanka Gandhi on a tour of Gujarat today Worship ambaji before rally | Patrika News

आज गुजरात दौरे पर हैं प्रियंका गांधी, जनसभा से पहले अंबाजी मंदिर में करेंगी पूजा अर्चना

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2019 10:15:15 am

Submitted by:

Dhirendra

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज गुजरात के बनासकांठा में करेंगी चुनाव प्रचार
पहले बनासकांठा के अंबाजी मंदिर में करेंगी पूजा अर्चना
आज ही वह गुजरात में अपने चुनावी अभियान की शुरूआत भी करेंगी

priyanka gandhi

आज गुजरात दौरे पर हैं प्रियंका गांधी, जनसभा से पहले अंबाजी मंदिर में करेंगी पूजा अर्चना

नई दिल्‍ली। कांग्रेस की महासचिव और पूर्वी उत्‍तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी बुधवार को गुजरात में अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगी। इस अभियान की शुरुआत से पहले वह बनासकांठा स्थित प्रसिद्ध अंबाजी मंदिर में पूजा अर्चना करेंगी। अंबाजी में पूजा अर्चना के बाद उनका पार्टी नेताओं से मुलाकात का कार्यक्रम भी है। प्रदेश इकाई के नेताओं के साथ बैठक के बाद वह वहीं से एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने निकल जाएंगी।
लोकसभा चुनाव: 102 साल के श्याम सरन नेगी इसलिए बने चुनाव आयोग के ब्रांड एंबेसडर

12 मार्च को सीडब्‍लूसी की बैठक में हुईं थी शामिल

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में प्रियंका गांधी पहली बार चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। इससे पहले प्रियंका गांधी 12 मार्च को पहली बार गुजरात में अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ एक रैली में शामिल हुईं थीं। 12 मार्च को चुनावी रैली को संबोधित करने से पहले वह कांग्रेस कार्यसमिति (सीडब्‍लूसी) की बैठक में भी पहली बार शामिल हुईं थी। सीडब्‍लूसी की बैठक में पार्टी के वरिष्‍ठ नेताओं के साथ उन्‍होंने चुनावी रणनीति तैयार की थी।
CM कुमारस्‍वामी ने सुमनतला अंबरीश पर कसा तंज, कहा- ‘मेरी वजह से मिली थी अंबरीश को पहचान’

चुनावी मोड में हैं प्रियंका गांधी

बता दें कि प्रियंका गांधी वाड्रा फरवरी में कांग्रेस महासचिव का पदभार ग्रहण करने के बाद से चुनावी मोड में हैं। उसके बाद से वह उत्‍तर प्रदेश, केरल सहित कई राज्‍यों में पार्टी के पक्ष में चुनाव प्रचार कर चुकी हैं।
Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

ट्रेंडिंग वीडियो