वाराणसी में नामांकन से पहले PM मोदी का ट्वीटः बाबा विश्वनाथ की मर्जी के बिना कुछ संभव नहीं

By: Mohit sharma

|

Updated: 26 Apr 2019, 09:52 AM IST

राजनीति

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार यानी आज उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल करेंगे। मोदी सुबह 11 से 12 बजे के बीच अपना नामांकन पत्र भरेंगे। मोदी पहले शहर कोतवाल बाबा कालभैरव और काशी विश्वनाथ के दर्शन-पूजन करेंगे। वहीं, नामांकन से पहले पीएम मोदी ने ट्वीट कर भगवान विश्वनाथ में अपनी आस्था दिखाई है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि मोदी काशी में बदलाव करने वाला कौन होता है! जहां स्वयं बाबा विश्वनाथ विराजे हैं, वहां उनकी मर्जी के बिना कुछ हो सकता है क्या?

खुलासा: वायु सेना इसलिए नहीं दिखा सकी बालाकोट एयर स्ट्राइक की वीडियो, विपक्ष मांग रहा सबूत

 

पार्टी प्रवक्ता अशोक पांडेय के अनुसार मोदी मलदहिया चौराहे पर पटेल प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। यहां से वह तेलियाबाग, नदेसर, मिंट हाउस होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचेंगे जहां वे अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे।उन्होंने बताया कि उनके नामांकन में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल के नेता प्रकाश सिंह बादल भी शामिल हो रहे हैं।

झारखंड: पलामू में नक्सलियों ने भाजपा कार्यालय को बम से उड़ाया, इलाके में नाकाबंदी

इस दौरान लोजपा प्रमुख और केंद्रीय मंत्री नेता रामविलास पासवान, एआईएडीएमके, अपना दल और उत्तर-पूर्व के संगठन एनडीए के सहयोगी दलों के कई नेता भी उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम में इनके अलावा भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और कई बड़े नेताओं के शामिल होने की संभावना है।

 

Indian Politics से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download patrika Hindi News App.

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।