scriptपीएम मोदी ने दी खुली चुनौती, कहा- कांग्रेस में हिम्‍मत है तो ऐलान करे कि धारा 370 और तीन तलाक वापस लाएंगे | PM Modi said if Congress has courage declare 370-Talaq brought back | Patrika News

पीएम मोदी ने दी खुली चुनौती, कहा- कांग्रेस में हिम्‍मत है तो ऐलान करे कि धारा 370 और तीन तलाक वापस लाएंगे

locationनई दिल्लीPublished: Oct 13, 2019 11:15:32 pm

Submitted by:

Dhirendra

जम्‍मू-कश्‍मीर और लद्दाख मां भारती का शीष है
फड़णवीस के लिए वोट मांग शिवसेना को दिया झटका
धारा-370 समाप्‍त कर जनता की भावनाओं का सम्‍मान किया

modi.jpg
नई दिल्‍ली। महाराष्‍ट्र के जलगांव में पीएम नरेंद्र मोदी रविवार को पहली चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जनसभाएं तो लोकसभा चुनाव के दौरान भी बहुत हुई हैं, लेकिन जलगांव की जनसभा अद्भुत है। पीएम मोदी ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस की अगुवाई में गठबंधन सरकार के लिए एक बार फिर आपका समर्थन मांगने के लिए आया हूं।
पीएम मोदी का यह बयान शिवसेना के लिए बड़ा झटका माना जा सकता है। दरअसल, बीजेपी की सहयोगी शिवसेना सीएम पद के लिए अपनी इच्छा जाहिर करती रही है। साथ ही आपने लोकसभा चुनाव में हमें जो आशीर्वाद दिया उसके लिए भी आभार जताने आये हैं।
https://twitter.com/hashtag/MahaMandateWithModi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
पीएम मोदी ने कश्मीर से धारा 370 हटाने के फैसले का जिक्र करते हुए कहा कि 5 अगस्त को आपकी भावना के अनुरूप भाजपा-एनडीए सरकार ने एक अभूतपूर्व फैसला लिया। एक ऐसा फैसला जिसके बारे में सोचना भी असंभव लगता था।
https://twitter.com/hashtag/MahaMandateWithModi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
जम्मू-कश्मीर में रहने वाले वाल्मीकि भाइयों को उनके अधिकारों से वंचित कर दिया गया था। लेकिन अब ऐसा नहीं है। पीएम ने यह भी कहा कि कश्मीर में सिर्फ आतंक और अलगाववाद का विस्तार हो रहा था।
पीएम मोदी ने अपने भाषण में यह भी कहा कि जम्मू कश्मीर और लद्दाख सिर्फ जमीन का एक टुकड़ा नहीं है वो मां भारती का शीष है। वहां का कण-कण भारत की शक्ति को मजबूत करता है।
https://twitter.com/hashtag/MahaMandateWithModi?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
काग्रेस को दी चुनौती

पीएम नरेंद्र मोदी ने कश्मीर से 370 हटाने का विरोध कर रहे दलों को खुली चुनौती दी है। पीएम मोदी ने कहा है कि अगर विरोध करने वालों में हिम्मत है तो वे अपना स्टैंड स्पष्ट करें। इतना ही नहीं पीएम मोदी ने ऐसे दलों से अपने चुनावी घोषणा पत्रों में धारा 370 वापस लाने का ऐलान करने की मांग की।
मोदी ने कहा कि कान खोलकर हमारे विरोधी सुन लें। अगर आपमें हिम्मत है तो इस चुनाव में और आने वाले चुनावों में भी घोषणा-पत्र में ऐलान करें कि धारा 370 और तीन तलाक वापस लाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो