scriptअजय माकन ने ट्वीट किया ‘तबीयत खराब है’, पीएम ने दी शुभकामनाएं तो शुरू हुआ कयासों का दौर | PM Modi prays for Ajay Maken | Patrika News

अजय माकन ने ट्वीट किया ‘तबीयत खराब है’, पीएम ने दी शुभकामनाएं तो शुरू हुआ कयासों का दौर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 21, 2018 11:11:09 am

माकन के ट्वीट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। इसके चलते कयासों को और बल मिल रहा है, हालांकि उन्होंने इस्तीफे के पीछे अपनी बीमारी को कारण बताया था।

d

अजय माकन ट्वीट किया ‘तबीयत खराब है’, पीएम ने दी शुभकामनाएं तो शुरू हुआ कयासों का दौर

नई दिल्ली। कांग्रेस के दिग्गज नेताओं में शुमार अजय माकन के एक ट्वीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रतिक्रिया से सियासत कयासों का नया दौर शुरू हो गया है। दरअसल माकन ने ट्विटर पर अपनी रीढ़ की हड्डी से जुड़ी बीमारी और दर्द का जिक्र किया था, इसके जवाब में पीएम ने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। माकन ने पीएम की शुभकामनाओं पर उन्हें धन्यवाद भी दिया।
जेट विमान हादसा: पांच यात्रियों को बहरेपन की शिकायत, हवाई सफर करने पर लगी रोक

…इसलिए कयासों ने पकड़ा जोर

उल्लेखनीय है कि हाल ही में माकन दिल्ली कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके हैं। माकन ने 13 सितंबर को दिल्ली कांग्रेस के प्रभारी पीसी चाको और 14 सितंबर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपना इस्तीफा दिया था। वहीं उनके ट्वीट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। इसके चलते कयासों को और बल मिल रहा है, हालांकि उन्होंने इस्तीफे के पीछे अपनी बीमारी को कारण बताया था। फिलहाल कांग्रेस उनके उत्तराधिकारी की तलाश में जुटी है।
यह भी पढ़ेंः मोदी-शाह की जोड़ी पर शत्रुघ्न सिन्हा का तंज- EVM में छेड़छाड़ से 50 साल सत्ता में रहेगी भाजपा?

‘लगातार बढ़ रही है रीढ़ की हड्डी’

विदेश में इलाज करा रहे माकन ने ट्वीट में बताया कि वे इररिवर्सिबल एंड प्रोगेसिव ऑर्थोपैडिक ऐलमेंट बीमारी से जूझ रहे हैं। यह बीमारी जानलेवा तो नहीं है, लेकिन बहुत पीड़ादायक है। इसकी वजह से वे खुद को काफी बीमार महसूस कर रहे हैं। माकन ने ट्वीट में कहा कि वे अपनी बीमारी से निपटने और दर्द कम करने के लिए कई और विशेषज्ञ डॉक्टरों की सलाह ले रहे हैं। उनकी रीढ़ की हड्डी लगातार बढ़ रही है। इससे उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो