scriptगुजरात: हार्दिक पटेल के साथ ने छोड़ी बीजेपी, पाटीदार नेताओं को खरीदने का लगाया आरोप | Patidar leader Nikhil Sawani resigns from BJP and support hardik patel | Patrika News

गुजरात: हार्दिक पटेल के साथ ने छोड़ी बीजेपी, पाटीदार नेताओं को खरीदने का लगाया आरोप

Published: Oct 23, 2017 10:17:15 am

Submitted by:

Mohit sharma

नरेंद्र पटेल द्वारा बीजेपी पर लगाए गए नेताओं के खरीद फरोख्त के आरोप के बाद अब पाटीदार नेता निखिल सवानी ने भी बड़ा खुलासा किया है।

Nikhil Sawani

नई दिल्ली। नरेंद्र पटेल द्वारा बीजेपी पर लगाए गए नेताओं के खरीद फरोख्त के आरोप के बाद अब पाटीदार नेता निखिल सवानी ने भी बड़ा खुलासा किया है। निखिल सवानी ने बीजेपी छोड़ने का ऐलान करने के साथ ही सत्ताधारी पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन करते हुए निखिल सवानी ने कहा कि हार्दिक और मेरे बीच में मतभेद हो सकते हैं लेकिन मनभेद नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मैंने पाटीदार समाज के हित में काम किया और पाटीदार समाज के हित के खातिर ही बीजेपी के साथ जुड़ा था। बता दें कि निखिल ने 15 दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा था।

 

https://twitter.com/ANI/status/922314095537274881?ref_src=twsrc%5Etfw

हार्दिक पटेल का किया समर्थन

पाटीदार नेता निखिल सवानी ने आरोप लगाया है कि बीजेपी पाटीदार समाज के साथ वोटबैंक की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी पाटीदारों को खरीदने का प्रयास कर रही है। यही वजह है कि मैं बीजेपी से जुड़ने वाले अपने फैसले पर पछता रहा हूं और अब इस्तीफा दे रहा हूं। उन्होंने कहा कि पाटीदारों को खरीदने के लिए करोड़ों रुपए बांटे जा रहे है। निखिल ने कहा कि नरेंद्र पटेल एक छोटे परिवार से संबंध रखते हैं बावजूद इसके उन्होंने 1 करोड़ रुपए आॅफर ठुकरा दिया। उन्होंने हार्दिक पटेल की तारीफ करते हुए उनके द्वारा चलाए जा रहे आंदोलन का समर्थन भी किया।

 

 

https://twitter.com/ANI/status/922315562444718080?ref_src=twsrc%5Etfw

कांग्रेस में जाने से इनकार

बीजेपी छोड़ कांग्रेस में जाने की संभावनाओं से इनकार करते हुए निखिल ने कहा कि यदि कांग्रेस में जाना होता तो मैं बीजेपी में नहीं जाता। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी से इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने का समय मांगूगा। प्रयास किया जाएगा कि हार्दिक पटेल के साथ राहुल गांधी के साथ मिले। वहीं दूसरी ओर से उन्होंने बीजेपी से कोई भी पैसा मिलने से साफ इनकार किया है। उन्होंने कहा कि कहा कि मुझे बीजेपी में शामिल होने के लिए कोई पैसा नहीं मिला, यदि पैसा ही लेना होता तो मैं डेढ़ साल पहले ही BJP में शामिल हो जाता।

https://twitter.com/ANI/status/922314095537274881?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो