Parliament Session 1st day पर छाए सेलिब्रिटीज, खूब हुई फोटोग्राफी

By: Chandra Prakash Chourasia

Published On:
Jun, 17 2019 11:07 PM IST

    • 17वीं लोकसभा के Parliament session 1st day पर दिखी खूब चहल पहल
    • फिल्म सितारों और सेलिब्रिटीज को देखने लोग भी उमड़े

नई दिल्ली। 17वीं लोकसभा मे संसद के पहले सत्र के पहले दिन सांसदों के बीच उत्साह दिखा। खासकर सत्ता का दोबारा स्वाद चखने वाली बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के सांसद ज्यादा उत्साहित थे। Parliament session 1st day पर कई सांसद इस मौके पर तरह-तरह के परिधानों में दिखे। ज्यादातर फिल्म सेलिब्रिटीज काला चश्मा पहन कर संसद आए। सुरक्षाकर्मियों को इन्हें मीडिया के कैमरे से बचाकर संसद भवन में प्रवेश करवाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी।

संसद के फर्स्ट डे-फर्स्ट शो पर लेट हुए राहुल गांधी, जल्दी जल्दी में ली शपथ

सनी और रवि किशन को देख लोग हुए बेकाबू

पंजाब के गुरुदासपुर से जीत कर आए फिल्म स्टार सनी देवल ( Sunny Deol ) ने सुरक्षाकर्मियों के साथ भागकर संसद भवन में प्रवेश किया। उन्होंने मीडिया से बात नहीं की। उन्होंने काली शर्ट और नीली जींस पहनी थी। भोजपुरी फिल्म के स्टार और गोरखपुर से जीत कर आए सांसद रवि किशन ( Ravi Kishan ) ने काला चश्मा, सफेद कुर्ता और नीली जैकेट पहनी थी। उन्होंने भोजपुरी में अपनी बात भी रखी। लोगों ने फिल्म स्टार के साथ सेल्फी लेने की कोशिश की लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने ऐसा नहीं करने दिया।

BJP के कार्यकारी अध्यक्ष बने जे पी नड्डा, संसदीय बोर्ड की बैठक में फैसला

पारंपरिक परिधान में दिखे गंभीर

मिथिलांचल के सांसद भी लोगों के आकर्षण का केंद्र बने थे। मधुबनी से चुन कर आए अशोक यादव और दरभंगा के गोपाल ठाकुर सर पर पारंपरिक 'पाग' पहनकर आए थे। यादव ने कहा कि पाग मिथिला की पहचान से जुड़ी है। गोपाल ठाकुर ने संसद में प्रवेश करते समय मखाने की माला भी पहनी हुई थी। क्रिकेटर गौतम गंभीर सफेद कुर्ता और पायजामा पहन कर आए थे। पश्चिमी दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा भी साफा पहन कर आए थे।

Pragya Singh Thakur की शपथ पर लोकसभा के अंदर विपक्ष ने किया हंगामा

सूर्या ने खूब ली सेल्फी

कर्नाटक के मैसूर से सांसद प्रताप सिम्हा वहां की पारंपरिक वेशभूषा पहन कर आए थे। वहीं कर्नाटक की बेंगलूरु सीट से युवा सांसद तेजस्वी सूर्या ने भी धोती, कुर्ता और गमछा पहना था। उधर, शिवसेना के सांसद धैर्यशील माने भी पारपंपरिक पगड़ी पहन कर संसद आए थे। बड़ी संख्या में समर्थक भी अपने सांसद को शपथ लेते हुए देखने संसद भवन आए थे। कई समर्थकों ने परिसर में अपने सांसद को कंधे पर उठा लिया।

Published On:
Jun, 17 2019 11:07 PM IST

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।