scriptरिजॉर्ट छापेमारी: राज्यसभा में जेटली और आनंद शर्मा के बीच नोंकझोंक | opposition is protesting against bjp in rajya sabha after income tax raids on eagleton resort in bengaluru | Patrika News
राजनीति

रिजॉर्ट छापेमारी: राज्यसभा में जेटली और आनंद शर्मा के बीच नोंकझोंक

बेंगलूरु में गुजरात कांग्रेस के 44 विधायकों के ठहरने वाले रिजॉर्ट पर छापेमारी के बाद राज्यसभा में जमकर हंगामा हुआ। 

Aug 02, 2017 / 11:43 am

ghanendra singh

fhgfhgf

fhgfhgf

नई दिल्ली। बेंगलूरु में गुजरात कांग्रेस के 44 विधायकों के ठहरने वाले रिजॉर्ट पर छापेमारी के बाद राज्यसभा में जमकर हंगामा हुआ। मामले में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने जानकारी देते हुए बताया कि कर्नाटक के मंत्री डीके शिवकुमार के 39 ठिकानों पर छापा पड़ है। आयकर विभाग के अधिकारी मंत्री से पूछताछ कर रहे हैं। वहीं वित्त मंत्री ने स्पष्ट किया कि कांग्रेस के विधायकों पर छापे नहीं पड़े हैं। वहीं इस पर जब कांग्रेस के राज्यसभा सांसद आनंद शर्मा वित्त मंत्री से सवाल करने खड़े हुए तो वित्त मंत्री जेटली और आनंद शर्मा के बीच नोंकझोंक भी हुई। आनंद शर्मा ने छापेमारी की टाइमिंग पर सवाल उठाते हुए कहा बीजेपी राज्यसभा चुनावों को प्रभावित करने के लिए ऐसे कदम उठा रही है।



गुजरात के साथ अब दक्षिण भारत में भी भय का माहौल: आजाद
वहीं छापेमारी पर बोलते हुए कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि पहले सिर्फ गुजरात में भय का माहौल था, अब डर का माहौल दक्षिण भारत में भी दिख रहा है। बीजेपी विधायकों की खरीद फरोख्त के पैसे बांट रही है, जिसकी जांच होनी चाहिए। वहीं उन्होंने चुनाव आयोग से निष्पक्ष चुनाव करवाने की मांग की।


बीजेपी कर रही सत्ता का गलत इस्तेमाल: कांग्रेस
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी गंदी राजनीति के तहत राज्यसभा की सीट को जीतना चाहती है। बीजेपी ने पहले विधायकों को खरीदने की कोशिश की लेकिन जब कामयाब नहीं हुई तो अब रिजॉर्ट पर छापेमारी करवा रही है, जहां कांग्रेस के विधायक रुके हैं। वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल ने कहा कि बीजेपी सिर्फ सत्ता का गलत इस्तेमाल कर रही है।

Home / Political / रिजॉर्ट छापेमारी: राज्यसभा में जेटली और आनंद शर्मा के बीच नोंकझोंक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो