scriptओडिशा: कांग्रेस नेता जोगेश सिंह ने छोड़ी पार्टी! नवीन पटनायक की तारीफ में दिया था बयान | Odisha: Congress MLA Jogesh Singh resigne from party | Patrika News

ओडिशा: कांग्रेस नेता जोगेश सिंह ने छोड़ी पार्टी! नवीन पटनायक की तारीफ में दिया था बयान

locationनई दिल्लीPublished: Jan 18, 2019 02:38:48 pm

Submitted by:

Mohit sharma

यहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक जोगेश सिंह टेंडर्स ने पार्टी और विधान परिषद की सदस्यता से भी त्याग पत्र दे दिया है।

MLA Jogesh Singh

ओडिशा: कांग्रेस नेता जोगेश सिंह ने छोड़ी पार्टी! नवीन पटनायक की तारीफ में दिया था बयान

नई दिल्ली। आगामी लोकसभा चुनाव में दिल्ली की कुर्सी की जोड़तोड़ में लगी कांग्रेस को उड़ीसा के झटका लगा है। यहां कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विधायक जोगेश सिंह टेंडर्स ने पार्टी और विधान परिषद की सदस्यता से भी त्याग पत्र दे दिया है। जोगेश ने अपने इस्तीफे का कारण नैतिकता का आधार बताया है। जोगेश ओडिशा में सुंदरगढ़ विधानसभा सीट से विधायक थे। वहीं, सीनियर लीडर योगेश सिंह को कांग्रेस द्वारा निलंबित करने की भी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा हे कि पार्टी विरोधी कार्य के लिए जोगेश को हटया गया है।

इससे पहले प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुशासन कमेटी के कार्यवाहक अनंत सेठी ने जानकारी देते हुए बताया कि जोगेश सिंह लगातार पार्टी विरोधी टिप्पणी कर रहे थे। निलंबन से पहले उनको कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था, लेकिन उसका कोई जवाब ने देने के चलते उन्हें पार्टी से निलंबित किया गया है।आपको बता दें कि जोगेश सिंह ने राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक की तारीफ की थी। जोगेन ने पटनायक की तारीफ करते हुए कहा था कि वह अपने निर्वाचन चुनाव क्षेत्र के लिए सरकार से जब भी कुछ डिमांड करते हैं वह पूरी हो जाती है। यही नहीं जोगेश से यह भी कहा था कि वह व्यक्तिगत रूप से नवीन पटनायक को बहुत पसंद करते हैं।

ओडिशा: सुसाइड से पहले शख्स ने वीडियो बनाकर किया पोस्ट, आत्महत्या का यह बताया कारण

पटनायक की तारीफ के पुल

जोगेश ने पटनायक की तारीफ के पुल बांधते हुए कहा था कि वह एक विशेषज्ञ राजनीतिज्ञ ही नहीं, बल्कि दक्ष प्रशासक भी हैं। यही वजह है कि वह राज्य में 18 साल से शासन कर रहे हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो